Entertainment News / अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का जलवा, फिल्म ने अब यहां से कर डाली कमाई

Zoom News : May 11, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: अल्लू अर्जुन एक बार फिर से ‘पुष्पा’ बनकर धमाका करने वाले हैं. उनकी फिल्म ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यूं तो फैन्स पहले से ही इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं. कुछ समय पहले इस फिल्म का पहला गाना जारी हुआ था, जिसने इस फिल्म के लिए लोगों की उत्सुकता और भी बढ़ा दी है. फिल्म के ओटीटी राइट्स, सैटेलाइट राइट्स और हिंदी थिएट्रिकल राइट्स पहले ही बिक चुके हैं. अब खबर है कि कर्नाटक के थिएट्रिकल राइट्स भी बिक गए हैं.

123 तेलुगु की एक रिपोर्ट की मानें तो कर्नाटक के लिए ‘पुष्पा 2’ की थिएट्रिकल राइट्स ‘एन. सिनेमाज’ नाम की कंपनी ने खरीद ली है. हालांकि, ये डील कितने में हुई है, इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि पहले पार्ट की तरह इस फिल्म को भी सुकुमार ही डायरेक्ट क रहे हैं. वहीं रश्मिका मंदाना एक बार फिर से इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अपोजिट दिखेंगी.

बजट से ज्यादा फिल्म ने रिलीज से पहले कमा लिए

फिलहाल तो हर किसी को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है. ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करेगी. बता दें कि कथित तौर पर इस फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ रुपये है और फिल्म ने उससे ज्यादा रिलीज से पहले ही कमा लिए हैं. कर्नाटक थिएट्रिकल राइट्स की कीमत भले ही सामने नहीं आई है, लेकिन इससे पहले फिल्म के जो राइट्स बिके हैं, उसके जरिए मेकर्स ने तगड़ी कमाई की है.

रिपोर्ट की मानें तो ‘पुष्पा 2’ के हिंदी थिएट्रिकल राइट्स 200 करोड़ रुपये में बिके थे. साथ ही ओटीटी राइट्स 275 करोड़ रुपये में नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं. उसके बाद ऐसी भी जानकारी सामने आई थी कि फिल्म के सैटेलाइट राइट्स बिक चुके हैं. बताया गया था कि जयंतीलाल गडा ने फिल्म के सभी वर्जन के सैटेलाइट राइट्स खरीदे हैं और इसके लिए उन्होंने मेकर्स को 80 करोड़ रुपये दिए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER