फुटबॉल / अमेरिकी फुटबॉलर हसनी डॉटसन ने मैच के बाद पिच पर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज़, वीडियो वायरल

Zoom News : Jul 05, 2021, 06:08 PM
खेल डेस्क: अमेरिकी फुटबॉल खिलाड़ी हसनी डॉटसन स्टीफेंसन (American football player Hassani Dotson Stephenson) ने रविवार को मेजर लीग सॉकर (MLS) में सैन जोस अर्थक्वेक के खिलाफ अपने क्लब मिनेसोटा एफसी के 2-2 से ड्रॉ के बाद फुटबॉल के मैदान पर ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. सोशल मीडिया पर अमेरिकी फुटबॉलर द्वारा गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. स्टीफेंसन ने अपने घुटने के बल नीचे बैठकर दर्शकों और खिलाड़ियों के सामने गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और साथ ही अंगूठी भी पहनाई. फुटबॉलर ने जब प्रपोज के लिए गर्लफ्रेंड की तरफ हाथ बढ़ाया तो प्रेमिया ने हां में सिर हिलाकर अपना जवाब दिया.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो (Video Viral) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फुटबॉलर स्टीफेंसन की गर्लफ्रेंड पेट्रा वुकोविक (Petra Vukovic) ने भी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर स्टीफेंसन द्वारा प्रपोज करने की तस्वीर को शेयर की है. 

गर्लफ्रेंड पेट्रा वुकोविक ने तस्वीर शेय़र करते हुए लिखा है. 'ऐसे शब्द नहीं हैं मेरे पास जो मेरे दिल की इस खुशी को व्यक्त कर सके, आपके द्वारा प्यार किया जाना एक आशीर्वाद है, आप सभी की शुभकामनाओं के लिए और मेरे जीवन में इस खूबसूरत स्मृति को रखने में मदद करने वाले बहुत-बहुत धन्यवाद.'

वहीं, फुटबॉलर स्टीफेंसन ने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा की हैं. 7 जून को, उन्होंने  एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, 'वास्तव में धन्य'. फुटबॉलर के फैन्स और उनके करीबी लोग कमेंट कर नई शुरूआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER