Bollywood Corona / अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे फैंस को कहा धन्यवाद

Zoom News : Jul 13, 2020, 07:26 PM
by Newshelpline. Mumbai | सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के कोरोना से संक्रमित होने की खबर सुनकर हर कोई उनके लिए दुआएँ मांग रहा है। सभी सोशल मीडिया पर अमिताभ और उनके परिवार के जल्द से जल्द रिकवरी होने की प्रार्थना कर रहे हैं। यहाँ तक कि कई शहरों में पूजा-अर्चना की जा रहीं हैं। 

बता दें अमिताभ के साथ ही बच्चन परिवार के चार अन्य लोग अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिषेक और अमिताभ दोनों ही नानावती हॉस्पिटल में हैं, जबकि ऐश्वर्या और आराध्या दोनों घर पर ही आइसोलेशन में हैं।  

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे अपने फैंस का धन्यवाद किया है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर दो ट्वीट शेयर किए हैं। अमिताभ ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, "मेरी अटूट कृतज्ञता और प्यार, उनके लिए जिन्होंने अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए दुआएं मांगी और फिक्र का इज़हार किया। वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मुझे व्यक्त की हैं, मेरा हृदय पूर्वक आभार।"

वही दूसरा ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे लिए उन तमाम दुआओं और शुभकामनाओं का जवाब देना तो मुमकिन नहीं है, जिसमें अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे मेरे प्रति चिंता व्यक्त की गई। मैं हाथ जोड़कर कहना चाहता हूं, शुक्रिया आपके प्रेम और स्नेह के लिए।"

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की शनिवार रात में कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट सामने आयीं थी। इसके बाद रविवार को ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी। हालांकि माँ जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER