Short Film / अमिताभ बच्चन ने मनीष पॉल और मुक्ती मोहन के 'हिचकी' ShortFilm को किया शेयर

Zoom News : Aug 31, 2020, 06:31 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | अमिताभ बच्चन ने मनीष पॉल और मुक्ती मोहन के 'हिचकी'शाॅट फिल्म को शेयर कर कैप्शन में उनको बेस्ट विशेश दी। बता दें कि 'हिचकी' एक शॉट स्टोरी की फिल्म हैं जिसमें मनीष और मुक्ती ने एक्टींग की हैं और साथ ही इस विडियो के जरिए कोरोनावायरस के दौरान सड़क पर जरूरतमंद बच्चों  की मदद करने का अवेयरनेस क्रिएट कर रहें हैं।

विडियो की बात करें तो, मनीष और मुक्ति पती-पत्नी के किरदार में नजर आ रहें हैं। जहां मनीष को लगातार हिचकी आती हैं और मुक्ति उन्हें कहती हैं कि 'जो याद कर रहा हैं उसका नाम लेने से हिचकी बंद हो जाती है।' मनीष अपने सारे दोस्तों और परिवार के लोगों को याद करने लगता है पर हिचकी ठीक नहीं होती ऐसे में मनीष को सड़क पर रहनेवाले छोटे बच्चे जीतू की‌ याद आती हैं और वह उसकी मदद करने चल पड़ते हैं।'

इस विडियो के अंत में यहीं संदेश दिया जाता हैं कि आप जिन्हें मामूली लोग समझते हैं उनके लिए आप खास हो सकतें हैं और यहीं बच्चे इस समय हममें किसी अपनों को ढूंढ रहें हैं। इस विडियो के साथ यह बताया गया कि कोरोना के दौरान सड़क पर करीबन 2 मिलीयन बच्चें स्वास्थ्य और भूख जैसी परेशानी से जूझ रहें हैं और इन जरूरतमंदों के मदद के लिए अवेयरनेस क्रिएट किया जा रहा है।

इस विडियो को कुलीश कांत ठाकुर ने डायरेक्ट किया और कुलीश‌ एंव यथार्थ शर्मा ने लिखा हैं। वहीं मनीष पॉल और रघुवींदर सिंह ने प्रोड्यूस किया हैं।

अमिताभ बच्चन ने इसी विडियो को शेयर कर मनीष पॉल और रघुवींदर सिंह को इस विडियो के लिए बधाईयां दी। और इस मुद्दे को उठाने के लिए आॉल द बेस्ट कहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER