बॉलीवुड / Akshay Kumar ने सबके सामने इस एक्टर को फटकारा, कहा- ‘चुप कर बहुत बकवास करता है'

Zoom News : Jun 24, 2022, 10:20 PM
Akshay Kumar-Manish Paul: आज यानी शुक्रवार को फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ रिलीज हुई है जिसे बॉक्सऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में मनीष पॉल (Manish Paul) भी मुख्य भूमिका में हैं. इससे पहले भी मनीष कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. फिल्मों के अलावा मनीष कई बार अवॉर्ड शो होस्ट करते हुए भी नजर आते हैं. उन्होंने जून 2022 में IIFA अवॉर्ड भी होस्ट किया था. आपको बता दें कि ऐसे ही एक अवॉर्ड शो होस्ट करने के दौरान उन्हें अक्षय (Akshay Kuma) से मजाक करना बहुत भारी पड़ गया था.

मनीष पॉल ने किया पुराने दिनों को याद

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए मनीष ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें ये लिख कर बताया जाता था कि उन्हें किससे कितने सवाल पूछने है और कितनी देर बात करनी है. हालांकि कुछ सालों तक काम करने के बाद वो इस फील्ड में काफी सहज हो गए थे. आपको बता दें कि मनीष की लाइफ में एक ऐसा वक्त भी आया था जब उन्हें लगा कि उनका करियर खत्म हो गया है.

अक्षय के साथ मजाक पड़ा भारी

मनीष ने आगे बताया कि एक शो होस्ट करने के दौरान उन्होंने अक्षय कुमार के साथ मजाक किया था जिससे वो काफी नाराज हो गए थे. मनीष ने स्टेज पर अक्षय की मिमिक्री की थी जिसके बाद उन्होंने मनीष को चुप रहने की नसीहत भी दी थी. इसके बाद अक्षय स्टेज छोड़ कर चले गए थे. इस इंसिडेंट के बाद मनीष काफी डर गए थे और उन्हें लगने लगा था कि अब उनकी छुट्टी हो जाएगी. हालांकि, अक्षय कुछ देर के बाद स्टेज पर वापस आए और उन्होंने मनीष को गले लगा कर कहा कि वो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. तब जाकर मनीष ने चैन की सांस ली थी. खैर, अक्षय अक्सर लोगों की टांग खिंचाई करते रहते हैं. मनीष बताते हैं कि इन सारी मजाक मस्ती के दौरान उनकी डर से हालत खराब हो गई थी और उनके माथे से पसीने टपक रहा था. कुछ सेकंड के लिए उन्हें ये भी लगा कि उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगा. लेकिन आज मनीष ने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल किया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER