Bollywood / मनीष पॉल ने फिल्म के एक शॉट के लिए लगाए 500 PushUps

Zoom News : Aug 31, 2020, 05:53 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | टेलीविजन होस्ट के रूप में ज्यादा जानेवाले मनीष पॉल कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। टेलीविजन सिरीयल से फिल्म और फिर टेलीविजन होस्टींग करने का सफर मनीष का रहा है। ऐसे में मनीष ने इंह्टा पर 2018 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'बा बा ब्लेक शीप' के एक शॉट के पीछे की मेहनत को विडियो के जरिए शेयर किया।


मनीष द्वारा शेयर किए गए विडियो की बात करें तो मनीष तोप जैसे बने सर्फेस पर पुश अप्स मार रहें हैं और वहीं कैमरा एंगल उनके ऊपर से आते हुए उनके चेहरे के नजदीक आता हैं।


मनीष ने इस विडियो को शेयर कर कैप्शन में इस शॉट के पीछे की स्टोरी बताते हुए लिखा,' यह वहीं शाॅट हैं जिसके लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी थी। मेरी फिल्म 'बा बा ब्लेक शीप' जिसे विश्वास पांड्या सर ने डायरेक्ट की थी। बहुत शुक्रिया विश्ववास सर का जिन्होंने मेरा हौसला बढ़ाया और शुक्रिया प्रवीण नायर को जिन्होंने रोजाना मेरी ट्रेनिंग करवाई। मैं जिस सर्फेस पर पुश अप्स मार रहा हूं वह धूप के कारण बहुत ही गर्म था जिससे मेरे हाथ भी जलने लगते थे। और मुझे रिटेक के चक्कर में 500 पुश अप्स मारने पड़ जाते।' इसी के साथ मनीष ने इस फिल्म को जी 5 पर भी देखी जा सकती हैं यह बताया।


मनीष की इस एक्शन कॉमेडी फिल्म में मनीष के अलावा अनुपम खेर,अन्नु कपूर, मंजीर फडनिस और के के मेनन भी लीड रोल में हैं। टी-सीरीज के बैनर में बनी विश्वास पांड्या और सुंजीव पूरी द्वारा लिखी और विश्वास पांड्या डायरेक्डेट फिल्म 23 मार्च 2018 को रिलीज हुई थी।


वैसे बता दें, मनीष आजकल जी टेलीविजन चैनल के रिएलिटी शो 'सा रे ग मा पा' को होस्ट करते नजर आ रहें हैं साथ ही नेशन जीओग्राफी चैनल के टेलीविजन सिरीज साइंस ऑफ स्टूपिड को भी होस्ट कर रहे हैं जिसमें साइंस के पीछे के लॉजिक को मनीष कॉमेडी के तड़के के साथ समझाते है। जिसकी शूटिंग लॉकडाउन में वह अपने घर पर ही करते दिखे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER