AMITABH BACHCHAN / Amitabh Bachchan फिर बने नाना, परिवार में गूंजी किलकारी

Zoom News : Feb 04, 2022, 11:28 AM
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का परिवार इन दिनों खुशियां मना रहा है. उनके परिवार में एक नए सदस्य की एंट्री हुई और और एक बार फिर अमिताभ बच्चन नाना और जया बच्चन नानी बन गई हैं. चौंक गए ना! अरे नहीं ये बच्चा श्वेता बच्चन नंदा के यहां नहीं बल्कि अमिताभ की भतीजी नैना बच्चन के घर हुआ है. 

कौन हैं नैना बच्चन 

नैना बच्चन और 'रंग दे बसंती' फेम एक्टर कुणाल कपूर हाल ही में माता-पिता बन गए हैं. इस बात का ऐलान इस कपल ने सोशल मीडिया पर किया है. आपको बता दें कि नैना बच्चन अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ की बेटी हैं और कुणाल उनके दामाद हैं. 

बेबी बॉय का किया स्वागत

आपको बता दें कि शादी के 7 साल बाद नैना के घर में ये किलकारी गूंजी है. इसलिए बच्चन परिवार की खुशी कई गुना ज्यादा है. कपल ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. याद दिला दें कि नैना बच्चन और कुणाल कपूर ने साल 2015 शादी की थी. 

इमोशनल हुए कुणाल कपूर 

कुणाल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे और नैना और मेरे सभी शुभचिंतकों को यह सूचना देते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है, कि अब हम एक नन्हे बच्चे के माता-पिता बन चुके हैं. और यह सभी आप लोगों की दुआओं और भगवान की आशीर्वाद से ही संभव हो पाया है. हम लोगों ने बच्चे की आस में काफी लंबे समय का इंतजार किया था. लेकिन फाइनली आज हमें वह खुशी मिल ही गई है जिसका हमें बेसब्री से इंतजार था.'

इतने हैं बच्चन के नाती-पोते

आपको बता दें कि इसके पहले अमिताभ बच्चन के दो और नाती-नातिन हैं. उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा और उनके बेटे अगस्त नंदा. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन की एक पोती है, अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER