Big B / ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर इमोशनल हुए बिग बी

Zoom News : Jul 28, 2020, 12:23 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | जैसे कि कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस ने बच्चन परिवार को अपने चपेट में ले लिया था। हालांकि ऐश्वर्या राय और आराध्या में कोरोना के लक्षण नहीं दिख रहें थे, जिसकी वजह से दोनो का इलाज घर पर ही चल रहा था। लेकिन जब अचानक दोनों की हालत थोड़ी बिगड़ी तो उन्हें भी नानावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। 

 और अब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन कोरोना से जंग जीतकर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर अपने घर जलसा वापस आ गई हैं। इसकी जानकारी अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर दी। 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "लगातार सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। इसके लिए सदा आपके आभारी रहेंगे। ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट निगेटिव आया है और वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। वो अब घर पर ही रहेंगी। मैं और मेरे पिता अभी मेडिकल स्टाफ की देखरेख में हॉस्पिटल में ही रहेंगे।"

 

ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर बिग बी इमोशनल हो गए। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और आराध्या के साथ की फोटो शेयर की है और लिखा, "अपनी छोटी बिटिया, और बहुरानी को, अस्पताल से मुक्ति मिलने पर, मैं रोक ना पाया अपने आसूं। प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार।"

 

बिग बी के इस पोस्ट पर कमेंट्स कर लोग उनके भी जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बता दे कि अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में होते हुए भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने पल-पल की खबर अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। 

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER