बॉलीवुड / अमिताभ बच्चन ने शेयर की पांव की फ्रैक्चर्ड अंगुली की तस्वीरें, कहा- इससे बहुत दर्द हो रहा है

Zoom News : Oct 02, 2021, 07:36 AM
बॉलीवुड: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन 78 साल की एज भी अपने आप को किसी से कम नहीं सझते हैं। वह आज इस मुकाम पर हैं कि वो विपरीत परिस्थियों में घबराते नहीं हैं और अपना काम जारी रखते हैं। चाहे जो भी हो जाए वह जो काम ले लेते हैं उसे खत्म करके ही दम लेते हैं। कुछ ऐसा है हाल एक बार फिर केबीसी के मंच पर देखने को मिला।

बिग बी इन दिनों एक इंजरी से गुजर रहे हैं

गौरतलब है कि बिग बी इन दिनों एक इंजरी से गुजर रहे हैं। उनके पैर की अंगुली में फ्रैक्चर है, लेकिन वो इसकी परवाह किये बैगर शूटिंग कर रहे हैं । इतना ही नहीं  उन्होंने अपने जवानी के दिनों को करते हुए कहा- अगर वो फिर जवान हो जाते तो रॉक कर देते। ये बात महानायक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और ब्लॉग से कई सारी फोटो शेयर करते  हुए कहा है।  

ब्लॉग में बाताया है अंगुली में फ्रैक्चर की बात

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने रिसेंट इंस्टाग्राम पोस्ट में दो फोटोशॉप्ड तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया किया है, जिसमें उन्हें दो अलग-अलग लुक में देखा जा सकता है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को कैप्शन दिया, "ऐसे दिनों में वापस आना बहुत अच्छा होता ..  लेकिन ....."। आपको बता दें कि अमिताभ ने अपने ब्लॉग से अपने पैर की अंगुली के फ्रैक्टर के बारें में लोगों को बताया है और साथ ही साथ ये भी बताया कैसे उन्होंने केबीसी के खास एपिसोड की शूटिंग किया है।

अमिताभ बच्चन ने जो दो फोटो शेयर किया है उसकी पहली तस्वीर में उन्हें ब्लैक ब्लेजर, शूज और चेक्ड पैंट में दिख रहे हैं। हाथ मे छड़ी लिए वह पोज देते हुए स्मार्ट लग रहे हैं। वहीं  दूसरी तस्वीर में  वह और जोश और उत्साहित नजर आ रहे हैं। ब्लैट टी-शर्ट के साथ मल्टी कलर पैंट पहने हुए और पैरों में कैजुअल शूज डाले वह डैसिंग लग रहे हैं। अमिताभ के इस पोस्ट पर एक्टर रोनित रॉय कॉमेंटे कर लिखते हैं, "मेरा जीवन उन्हीं दिनों के आसपास केंद्रित है अमित जी ... मेरा पूरा अस्तित्व उन्हीं लम्हों का कुल योग है।"

पैर की अंगुली में फ्रैक्चर होने के बावजूद, अमिताभ क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग के लिए पहुंचे। उन्होंने अपकमिंग नवरात्रि स्पेशल एपिसोड की शूटिंग किया। इस दौरान उन्हें कुर्ता-पायजाम में देखा गया। नेहरू जैकेट के साथ उन्होंने ऐसे जूतों का चयन किया, जो न केवल उनकी स्टाइल को एक डिफरेंट लुक दिया बल्कि उनके पैर के अंगूठे के लिए भी आरामदायक लगा। अमिताभ ने खुद अपने ब्लॉग से कुछ तस्वीरें शेयर किया है, जो केबीसी के मंच का है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने पैर के घाव के बारें में लोगों को बताया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER