बॉलीवुड / अमिताभ के फैंस के लिए खुशखबरी, दीपिका और प्रभास से साथ आएंगे नजर

Zoom News : Oct 09, 2020, 04:13 PM
बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को खुशखबरी दी है। जी हां, अमिताभ बच्चन जल्द ही दीपिका पादुकोण और प्रभास की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस बात का खुलासा करते हुए वैजयंती मूवीज ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें अमिताभ बच्चन के हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके शानदार सफर की एक झलक देखने को मिल रही है।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार काफी खास होने वाला है। साथ ही साथ इस फिल्म को लेकर ये भी खबर सामने आ रही है कि सदी के महानायक के साथ सुपरस्टार प्रभास और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

पहली बार प्रभास और अमिताभ बच्चन साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। अभी तक इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं किया गया है। फिल्म के मेकर्स ने एक 27 सेकंड का टीजर रिलीज किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, 'लेजेंड अमिताभ बच्चन के बिना हम एक लेजेंड फिल्म बना भी कैसे सकते हैं।' इस टीजर में अमिताभ बच्चन के निभाए हुए अब तक के सभी मशहूर किरदारों की एक झलक भी दिखाई गई है।

इस क्लिप को प्रभास ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्टर प्रभास ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- फाइनली, सपना सच होने जा रहा है। लीजेंडरी अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहा हूं। अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। अमिताभ अयान मुखर्जी की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ब्रहास्त्र में भी दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER