Auto / Ampere Vehicles लाई लीज प्रोग्राम, 1110 रुपये में घर लाएं नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

Zoom News : Aug 01, 2020, 04:35 PM
इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी एंम्पियर इलेक्ट्रिक और व्हीकल लीज स्टार्टअप कंपनी ओटो कैपिटल ने एक योजना के तहत साझेदारी की है। इस योजना के अंतर्गत ओटो कैपिटल एम्पियर की स्कूटर्स को किफायती मासिक प्लान्स पर लीज पर देगा।


जानकारी के अनुसार एम्पियर स्कूटर का यह लीज प्रोग्राम आने वाली 1 अगस्त 2020 से शुरू किया जाएगा। इस प्रोग्राम को कंपनी द्वारा शुरुआती दौर में बैंगलोर शहर में चलाया जाएगा, इसके बाद इस प्रोग्राम को बढ़ाते हुए इसे पुणे, हैदराबाद, दिल्ली, चेन्नई और कोच्चि में भी शुरू किया जाएगा।


इस साझेदारी के तहत एम्पियर स्कूटर की इलेक्ट्रिक स्कूटरों को ग्राहकों तक किफायती मासिक रेंट पर उपलब्ध कराया जाएगा, जिसके लिए सिर्फ 48 घंटों का समय लगेगा और कंपनी इसके लिए ग्राहक से कुछ जरूरी दस्तावेज लेगी।


ग्राहक एम्पियर के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को ओटो की वेबसाइट से या सीधे एम्पियर के डीलरशिप से बुक करा सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी ने खुद स्कूटर की डिलीवरी लेने या होम डिलीवरी का भी विकल्प दिया है। इस प्रोग्राम के तहत ग्राहक नई स्कूटर की ईएमआई से भी कम में इलेक्ट्रिक स्कूटर घर ले जा सकते हैं।


उदाहरण के तौर पर एम्पियर वी48 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 32,249 रुपये है और इसकी मासिक ईएमआई 1,610 रुपये प्रति माह है। लेकिन वहीं इस स्कूटर को लीज प्रोग्राम के तहत लेने पर इसके लिए ग्राहक को 1,110 रुपये मासिक देने होंगे।


इसके अलावा एम्पियर जील इलेक्ट्रिक स्कूटर की मासिक ईएमआई 3,020 रुपये प्रति माह है, लेकिन ओटो कैपिटल के लीज प्रोग्राम के तहत इस स्कूटर को 2,220 रुपये प्रति माह की दर से लिया जा सकता है।


ओटो कैपिटल ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते लोग व्हीकल लीज प्रोग्राम को अपना रहे हैं और ऐसे वाहनों की मांग काफी बढ़ गई है। जहां एक ओर पब्लिक ट्रांसपोर्ट चलने कम हो गए हैं, वहीं लोग कैब शेयरिंग से बच रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER