बॉलीवुड / नो-किसिंग सीन पॉलिसी पर अमृता राव का बयान, कहा- ये पर्सनल च्वॉइस है

AajTak : Jul 17, 2020, 04:21 PM
बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन्स को लेकर चर्चा बना हुआ है। हाल ही में अभ‍िषेक बच्चन ने अपनी फिल्मों में नो किस‍िंग पॉलिसी को लेकर बात की थी। अब एक्ट्रेस अमृता राव ने भी इसपर अपनी राय साझा की है। एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में अमृता ने नो-किसिंग पॉलिसी पर अपनी बात सामने रखी।

अमृता राव ने फिल्मों में किसिंग सीन्स को लेकर 'राइट टू रिफ्यूजल' यानी मना करने के अध‍िकार का तर्क पेश किया। अमृता का कहना है क‍ि शुरू से ही वे अपने कंफर्ट को ज्यादा तवज्जो देती रही हैं और नो-किसिंग सीन ऑन-स्क्रीन के कारण कभी किसी प्रोडक्शन हाउस की इन-हाउस एक्टर नहीं रही हैं। वे स्क्र‍िप्ट की मांग वाली कहावत पर विश्वास नहीं करती हैं।

अमृता के मुताबिक इस तरह के इंटीमेट सीन्स करना आपकी पर्सनल च्वॉइस होती है और कोई भी आपको इसके लिए फोर्स नहीं कर सकता। उन्होंने ये भी कहा कि लोग आप पर प्रभाव डालने की कोश‍िश करेंगे और आपके सामने अच्छी इमेज बनाना भी चाहेंगे लेक‍िन अंत में यह आपका फैसला होगा।



ये थी अमृता की पिछली फिल्म

बातचीत में अमृता ने बताया कि हाल ही में उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बॉलीवुड के एक टॉप प्रोड्यूसर ने ऑफर किया था। लेक‍िन देश में कोरोना वायरस की स्थ‍ित‍ि को देखते हुए एक्ट्रेस ने उन्हें मना कर दिया। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म ठाकरे में नवाजुद्दीन सिद्द‍िकी के साथ देखा गया था। अमृता ने विवाह, इश्क विश्क, मैं हूं ना जैसी फिल्मों में शानदार रोल्स निभाए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER