IPL 2021 / मुंबई इंडियंस पर कहर बनकर टूटे आंद्रे रसेल, 5 दिन में ही तोड़ दिया हर्षल पटेल का रिकॉर्ड

Zoom News : Apr 14, 2021, 07:05 AM
Delhi: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के पांचवें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया। चेन्नई में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवरों में 152 रन पर ऑल आउट हो गई। मुंबई ने अंतिम 5 ओवरों में महज 38 रन बनाए और 7 विकेट खोए। इन 7 विकेट में से 5 केकेआर के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने झटके। 

केकेआर के इस स्टार ऑलराउंडर ने मंगलवार को चेन्नई के चेपॉक में 2 ओवरों में 15 रन देकर 5 विकेट निकाले। इसी के साथ मुंबई इंडियंस के खिलाफ ये किसी भी गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। आंद्रे रसेल से पहले ये रिकॉर्ड RCB के हर्षल पटेल के नाम दर्ज था।

उन्होंने इसी सीजन में ये कारनामा किया था। टूर्नामेंट के पहले ही मैच (9 अप्रैल) में हर्षल पटेल ने 27 रन देकर 5 विकेट लिये थे। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर रोहित शर्मा हैं। उन्होंने 2009 में डेक्कन चार्जर्स से खेलते हुए 2 ओवरों में 6 रन देकर 4 विकेट झटके थे। 

इनिंग्स ब्रेक के दौरान आंद्रे रसेल ने कहा, 'मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं। आखिरी ओवरों में बल्लेबाज रन के लिए जाते हैं, लेकिन विकेट गिरने का भी चांस रहता है। मैं फिटनेस पर ध्यान दे रहा हूं। हार्दिक पंड्या और पोलार्ड को गेंदबाजी करना मुश्किल रहा है। खुश हूं कि मैं उन्हें रोक पाया। पोलार्ड को आउट करना अच्छा रहा। हमें पता है कि वह कितने खतरनाक बल्लेबाज हैं।' 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER