बॉलीवुड / अनिल धवन ने कहा- वरुण धवन और नताशा दलाल का वेडिंग रिसेप्शन नहीं होगा

Zoom News : Jan 25, 2021, 05:58 PM
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री नताशा दलाल वेडिंग ने आखिरकार अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में 24 जनवरी 2021 को अलीबाग के एक लक्जरी रिसॉर्ट में शादी कर ली। युगल एक सफेद पोशाक में तेजस्वी लग रहे थे और मीडिया ने उनके स्वागत के बाद तुरंत उन्हें बधाई दी। इसके बाद, मीडिया में ऐसी खबरें आईं कि 2 फरवरी को मुंबई में इस जोड़े के लिए एक रिसेप्शन की योजना बनाई गई है, जिसमें बॉलीवुड के खास लोग शामिल हो सकते हैं। हालाँकि, अब इस मामले में एक विशेष अपडेट खबर सामने आई है।

वरुण के चाचा और अभिनेता अनिल धवन ने पिंकविला से बात करते हुए पुष्टि की है कि 2 फरवरी को वरुण और नताशा की शादी के रिसेप्शन के लिए कोई योजना नहीं है। अनिल ने कहा, "ऐसा कुछ नहीं है (ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है)"। अगर ऐसा कुछ होता है, तो हम तारीख तय करेंगे। शादी समारोह के बाद, हर कोई अपनी चीजों में व्यस्त है। आप जो सुन रहे हैं वह सच नहीं है। नवविवाहिता, अपने परिवार और मेहमानों के साथ, अब वापस मुंबई लौट रही हैं। करण जौहर सोमवार को मुंबई लौटने वाले पहले मेहमानों में से थे।

वरुण और नताशा की शादी का जश्न शुक्रवार को शुरू हुआ। कथित तौर पर, यह एक स्नातक पार्टी के साथ शुरू हुआ और उसके बाद मेहंदी और संगीत समारोह हुआ। अनिल धवन ने कहा कि वे सभी वरुण की शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा था, 'हमारे परिवार में वरुण की पीढ़ी की यह आखिरी शादी है। वरुण के बड़े भाई रोहित धवन ने शादी कर ली। मेरे बच्चों की शादी हो गई और मेरे बड़े भाई के बच्चों की भी शादी हो गई। तो यह चक्र पूरा हो जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER