Sushant Singh Rajput Death / सुशांत की मौत के बाद संभल नहीं पा रहीं अंकिता लोखंडे, दोस्त आरती सिंह ने बताई हालत

NavBharat Times : Jul 07, 2020, 09:28 AM
Bollywood: सुशांत सिंह राजपूत की मौत उनके करीबियों को जिंदगी भर के लिए वह जख्म दे गई है जो कभी नहीं भर पाएगा। सुशांत ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के परिवार पर तो दुखों का पहाड़ टूटा ही, अंकिता लोखंडे भी सदमे में चली गई हैं। सुशांत के साथ अंकिता कई साल रिलेशनशिप में रहीं। दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन किन्हीं वजहों से उनका ब्रेकअप हो गया।

अंकिता को क्या पता था कि एक दिन सुशांत सभी को यूं बिलखता हुआ छोड़कर चले जाएंगे। सुशांत की मौत ने अंकिता को इस कदर तोड़कर रख दिया है कि अभी भी उनकी हालत ठीक नही हैं। अंकिता की दोस्त रहीं ऐक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' फेम आरती सिंह ने हाल ही उनकी हालत के बारे में बताया। ईटाइम्स से बातचीत में आरती सिंह ने कहा कि वह सुशांत को अंकिता के जरिए ही जानती थीं। वह बहुत ही अच्छे इंसान थे और हमेशा मोटिवेट करते रहते थे। सुशांत की मौत के बाद आरती ने अंकिता को कॉल किया।सुशांत सिंह राजपूत की आखिर फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज।लेखक जॉन ग्रीन द्वारा बेस्टसेलिंग उपन्यास 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' पर आधारित 'दिल बेचारा' किज़ी और मैनी की कहानी है।सुशांत सिंह राजपूत की आखिर फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज। लेखक जॉन ग्रीन द्वारा बेस्टसेलिंग के उपन्यास 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' पर आधारित 'दिल बेचारा' किज़ी और मैनी की कहानी है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि किज़ी (संजना संघी) कैंसर से पीड़ित होती हैं, जिन्हें मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) से प्यार हो जाता है। फिल्म के ट्रेलर में सुशांत और संजना की केमिस्ट्री को बड़े ही शानदार तरीके से दिखाया गया है। ट्रेलर के हर सीन में इमोशन है, जो दिल छू जाते हैं। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की जबरदस्त ऐक्टिंग शानदार लग रही है, इसके साथ ही संजना संघी ने भी काफी शानदार तरीके से किज़ी की भूमिका निभाई है।

आरती ने बताया कि अंकिता अभी भी ठीक नहीं हैं। वह कुछ वक्त अकेला रहना चाहती हैं। उन्हें संभलने के लिए और वक्त की जरूरत है। आरती ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि अंकिता को कुछ और वक्त देना चाहिए।

सुशांत और अंकिता की पहली मुलाकात एकता कपूर के टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी और यहीं से दोनों के बीच प्यार पनपा। सुशांत और अंकिता करीब 6 साल रिलेशनशिप में रहे। पर न जाने किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया। दोनों तो शादी भी करने वाले थे। लेकिन अब सब बीते वक्त की बात हो चुकी है।

आइए आज आपकी खास मुलाकात ऐक्टर शेखर सुमन से करवाते हैं। शेखर सुमन एक बार फिर से नवभारत टाइम्स ऑनलाइन के फेसबुक लाइव पर आए और यहां आकर अपने फैंस से जुड़े। शेखर सुमन ने एक बार फिर से अपने दिल का दर्द बयां किया और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी की बात। शेखर सुमन ने कहा, दुःख होता है, लोग कुछ करते नहीं, दूसरा कर रहा तो उसे चैन से काम करने नहीं देते। उन्होंने कहा, जब तक आपके साथ गलत नहीं होता, आप बीच में नहीं पड़ते। वहीं शेखर ने यह भी कहा, इस तरह के आरोप लगने से मुहिम नहीं छोडूंगा और इस मुहम को रूपा गांगुली के साथ मिलकर आगे बढ़ाएंगे। मैं इंसानियत की लड़ाई लड़ रहा हूं। किसी और के साथ बॉलिवुड में सुशांत जैसा जुल्म न हो इसलिए इस लड़ाई को लड़ रहा हूं। शेखर सुमन ने यह भी कहा, मैं रूपा गांगुली के साथ देश के होम मिनिस्टर अमित शाह से सुशांत केस की जांच की मांग करूंगा। आप भी देखिए पूरी बातचीत।

फिलहाल सुशांत की मौत की मुंबई पुलिस जांच कर रही है और अब तक करीब 35 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। हाल ही फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से भी इस मामले में पूछताछ की गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER