Bollywood Corona / पहले से काफी बेहतर हैं अनुपम खेर की माँ, खेर ने ट्वीट कर दी जानकारी

Zoom News : Jul 17, 2020, 05:40 PM
By Newshelpline . Mumbai | इंडिया में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से फैलता ही जा रहा है। अबतक सबसे अधिक कोरोना मरीजों की संख्या महाराष्ट्र की है। महाराष्ट्र में लगातार कोरोना के केसेस बढ़ते ही जा रहे हैं। एक्टर अनुपम खेर का भी परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था। 

जिसकी जानकरी अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी थी। अनुपम ने पोस्ट कर बताया था कि उनकी माँ, भाई राजू और राजू की पत्नी और बेटी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद माँ को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां पिछले कुछ दिनों से उनका चल रहा है। 

अनुपम के पोस्ट करने के बाद से ही फैंस उनके परिवार के लिए लगातार दुआएँ कर रहे हैं। वही एक्टर्स जैसे- बिपाशा बसु, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर, ईशा गुप्ता, करण टैकर जैसे कई और सितारें उनके परिवार के जल्द रिकवरी होने की प्रार्थना की। 

अब अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनकी मां पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहीं हैं। माँ के साथ ही उनके भाई राजू और उनका परिवार की भी हालात पहले से काफी बेहतर है। 

अनुपम ने इंस्टाग्राम पर अपनी माँ की एक पुरानी फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मॉम पहले से काफी बेहतर है। राजू, रीमा और वृन्दा भी अच्छे है। भगवान बहुत दयालु हैं।"

बता दें अनुपम खेर अधिकतर ही अपनी माँ के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, और उनके फैंस माँ दुलारी के वीडियोज को बहुत पसंद करते हैं। उनकी माँ का निराला अंदाज फैंस का दिल जीत लेता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER