Bollywood / अनुपम खेर की फिल्म 'द लास्ट शो' की जर्नी इस दिन से होगी शुरू

Zoom News : Sep 23, 2020, 07:41 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी अपकमिंग फिल्म "द लास्ट शो" की शूटिंग के लिए भोपाल पहुँच गए हैं। अनुपम के साथ ही फिल्म की पूरी टीम भी भोपाल में ही है। लगभग 6 महीने बाद फिल्म की शूटिंग दुबारा शुरू करने के लिए अनुपम खेर काफी एक्साइटेड है। 

 

अनुपम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनकी अपकमिंग फिल्म "द लास्ट शो" की जर्नी की शुरुआत 25 सितंबर से शुरू होने वाली है। और साथ ही उन्होंने अपनी इस फिल्म की टीम की तारीफ भी की है। 

 

दरअसल अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर "द लास्ट शो" की टीम के साथ कई फोटोज़ शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हजारों कदम चलने की शुरुआत एक छोटे से कदम से होती है! !!!!!!  हमारे #द लास्ट शो की जर्नी की शुरुआत 25 से होगी। मैं और मेरे दोस्त सतीश कौशिक लगभग 45 से एक्टिंग कर रहे हैं।"

 

"लेकिन फिल्म को लेकर काम करने की उत्सुकता मेरी दुगनी है। हम इस फिल्म में न्यूकमर है। लेकिन हमें प्रोटेक्ट करने के लिए हमारे पास एक बेहतरीन टीम है। धन्यवाद भगवान।"

 

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री डायरेक्ट करने वाले है। फिल्म की कहानी रूमी जाफरी द्वारा लिखी गई है। फिल्म में अनुपम खेर, वर्धन पुरी, सतीश कौशिक, पल्लवी जोशी, वृन्दा खेर और गोदान कुमार जैसे सितारे नजर आएंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER