Bollywood Corona / अनुपम खेर का कहना सिटी स्कैन से पता चले मां में कोरोना के लक्षण

Zoom News : Jul 13, 2020, 07:22 PM
by Newshelpline . Mumbai | इंडिया में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से फैलता ही जा रहा है। अबतक सबसे अधिक कोरोना मरीजों की संख्या महाराष्ट्र की है। महाराष्ट्र में लगातार कोरोना के केसेस बढ़ते ही जा रहे हैं। अब एक्टर अनुपम खेर का भी परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है। 

अनुपम खेर ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी।  वीडियो में अनुपम कह रहें हैं कि, "पिछले कुछ दिनों से मेरी मां, जिन्हें आप दुलारी के नाम से जानते हैं, उन्हें भूख नहीं लग रही थी। कुछ भी नहीं खा रही थीं और सोती रहती थी। तो हमने डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सबकुछ ठीक निकला। फिर डॉक्टर ने कहा कि आप इनका सिटी स्केन करा लीजिए और हमने सिटी स्केन करवाया, तो उनमें हल्के कोविड-19 के लक्षण पाएं गए। तो हमने उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। 

इसके बाद मैंने और मेरे भाई ने भी अपना टेस्ट करवाया, जिसमें मेरे भाई राजू हल्के पॉजिटिव निकले और मैं नेगेटिव निकला। फिर हमने उनकी फैमिली को भी बोला, मेरी भाभी, भतीजी और भतीजा का टेस्ट करवाया, जिसमें मेरी भाभी और भतीजी पॉजिटिव निकले, और भतीजा निगेटिव।"

उन्होंने वीडियो में बीएमसी के कामों और डॉक्टरों की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि "बीएमसी बहुत अच्छा काम कर रहीं हैं। डॉक्टर भी बहुत ही अच्छे से देखभाल कर रहे हैं, और डॉक्टरों की स्टाफ़ भी बहुत ही बढ़िया है। उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है। आप सबको ये जानकारी देने के लिए मैंने ये वीडियो बनाया। आपके आशीर्वाद और दुआओं से मेरा परिवार जल्द ही ठीक हो जाएगा। और जो लोग इस बीमारी से ग्रस्त हैं उन सबके साथ मेरी दुआएँ और प्यार है।"

अनुपम के इस पोस्ट के बाद फैंस उनके परिवार के लिए दुआएँ कर रहे हैं और अनुपम से भी अपना ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं। एक्टर्स जैसे- बिपाशा बसु, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर, ईशा गुप्ता, करण टैकर जैसे कई और सितारें उनके परिवार के जल्द रिकवरी की प्रार्थना कर रहे हैं। 

हम भी अनुपम के परिवार के जल्द से जल्द ठीक होने के साथ ही कोरोना मुक्त देश के लिए प्रार्थनाएं करते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER