Entertainment / सलून के बाहर स्पॉट हुईं रूपाली गांगुली पैपराजी को देख भागीं, ये थी वजह

Zoom News : Jan 17, 2022, 09:11 AM
Entertainment | रूपाली गांगुली लंबे समय बाद जब सीरियल ‘अनुपमा’ से टीवी पर दोबारा लौटीं तो धमाल मचा दिया। ‘अनुपमा’ से वह घर-घर में पहचानी जाने लगीं और दर्शक उन्हें सीरियल के किरदार के नाम से ही पुकारने लगे हैं। उनका शो टीआरपी के टॉप लिस्ट में होता है। रूपाली गांगुली को लेकर फैन्स का क्रेज इस कदर है कि उनका हर पोस्ट वायरल हो जाता है। हाल ही में रूपाली एक सलून के बाहर स्पॉट की गईं। हमेशा फोटोग्राफर्स को पोज देने वालीं रूपाली ने इस बार फोटो लेने से मना कर दिया।

इस वजह से फोटो लेने से करती हैं मना

रूपाली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह सलून के बाहर खड़ी होती हैं तभी वहां मौजूद पैपराजी उनकी फोटो और वीडियो लेने लगते हैं लेकिन रूपाली उन्हें ऐसा करने से मना करती हैं। इसकी वजह थी कि उन्होंने सिर पर तेल लग रखा था। वह जैसे ही पैपराजी को देखती हैं पहले तो अपना चेहरा छुपा लेती हैं फिर कहती हैं, ‘मैंने तेल लगाया है’। फोटोग्राफर्स उनसे कहते हैं कि बस एक सेकेंड लगेगा फोटो लेने में, वह अच्छी दिख रही हैं।

रूपाली गांगुली मानती नहीं हैं और कहती है, ‘मुझे बस 20 मिनट दो मैं आती हूं फिर। मैंने अपने बालों में तेल लगाया हुआ है।‘ इसके बाद वह सलून में चली जाती हैं। वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

यूजर्स का क्या है रिएक्शन

रूपाली का रिएक्शन देख यूजर्स कह रहे हैं ‘ये प्रॉब्लम सबके साथ है।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘मोनिशा हमेशा मोनिशा ही रहेगी।‘ एक फैन कहते हैं, ‘वह कितनी रियलिस्टिक है।‘ एक यूजर ने लिखा, ‘पैपराजी जीना मुश्किल कर रहे हैं इनका।‘ एक ने कहा, ‘छोड़ दो भाई, तेल लगाया है उसने।‘ एक यूजर कहती हैं, ‘हर लड़की की यही प्रॉब्लम है।‘

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER