बॉलीवुड / हरैस्मेंट पर खुलकर बोलीं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया, इन एक्ट्रेस का मिला साथ, जानिए क्या कहा?

Zoom News : Feb 27, 2021, 02:18 PM
बॉलीवुड: फिल्म डायरेक्टर और एक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने खुद की कुछ बोल्ड फोटोज पोस्ट की थीं। इस पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। भद्दे कॉमेंट्स भी किए, जिसके बाद आलिया कश्यप ने ऑनलाइन हरैस्मेन्ट को लेकर एक पोस्ट लिखी। इस स्टार किड ने बताया कि किस तरह लोग उनके फोटोशूट पर घटिया कॉमेंट कर उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश में लगे हुए हैं। 

आलिया ने लिखा, “पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए मानसिक रूप से काफी खतरनाक रहे। जबसे मैंने लॉन्ज्री में अपनी फोटो पोस्ट की है, मुझे काफी भद्दे, गंदे और अपमानजनक कॉमेंट्स मिल रहे हैं। पिछले कुछ समय में मैंने इससे पहले कभी इतना गंदा महसूस नहीं किया, जितना इन कॉमेंट्स को पढ़ने के बाद किया। यहां तक कि मैंने अपने इंस्टाग्राम को डिलीट करने का भी मन बना लिया था। मैंने इस हरैस्मेन्ट को इग्नोर करने का भी साहस किया, लेकिन बाद में अहसास हुआ कि ऐसे ही कॉमेंट्स हमारे देश में रेप कल्चर को बढ़ावा देते हैं जो एक या फिर दूसरी तरह से देश में मौजूद हर महिला पर बुरा प्रभाव डालता है (बाकी की दुनिया में मौजूद महिलाओं पर भी)।”

आलिया की इस पोस्ट पर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और एक्ट्रेस कल्कि केकलां ने उनका सपोर्ट करते हुए कॉमेंट किया है। खुशी कपूर ने लिखा, “आई लव यू, मुझे तुम पर गर्व है।” वहीं, कल्कि केकलां ने लिखा, “मुझे तुम पर गर्व है कि तुमने इतना साहस जुटाकर इस पोस्ट को शेयर किया।”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER