बॉलीवुड / अनुष्का और विराट ने की अपील- ना ले हमारे बेटी की तस्वीर, खुद कर देगे शेयर

Zoom News : Jan 13, 2021, 04:19 PM
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (विराट खोली) के घर में जमकर खरीदारी हो रही है। अनुष्का ने सोमवार (11 जनवरी) को मुंबई के अस्पताल में एक क्यूट बेटी को जन्म दिया। अनुष्का और विराट की बेटी का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था। सोशल मीडिया पर इस खबर की जानकारी के साथ, दोनों सेलेब्स को बैग भरकर बधाई मिल रही है। अब बुधवार (13 जनवरी) को, नवगठित माँ-पिता (विरुष्का) ने पपराज़ी से अपनी नवजात बेटी की तस्वीरें नहीं लेने की अपील की है।

अनुष्का शर्मा और विराट खोली ने मुंबई में पपराज़ी को एक नोट लिखा है, जिसमें अपनी नवजात बेटी की निजता का सम्मान करने का आग्रह किया है। इस नोट में, उन्होंने उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने उन्हें बहुत प्यार दिया।

अपने नोट में उन्होंने लिखा है, 'माता-पिता के रूप में, हम आपसे एक सरल अनुरोध करते हैं। हमने अपने बयान में कहा कि हम अपने बच्चे की निजता की रक्षा करना चाहते हैं। इसलिए हमें आपकी मदद और समर्थन की जरूरत है '। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पापराज़ी को आश्वासन दिया कि वे सही समय पर बच्ची की तस्वीरें साझा करेंगे। उन्होंने अपने नोट में आगे लिखा है कि हालांकि हम हमेशा यह सुनिश्चित करेंगे कि आप लोगों को हमारी तरफ से सामग्री मिले, लेकिन हम आपसे हमारी बच्ची के साथ ऐसा नहीं करने का अनुरोध करते हैं। अपने नोट में, उन्होंने अंत में लिखा कि आप समझेंगे कि हम कहाँ से आ रहे हैं और हम इसके लिए आपका धन्यवाद करते हैं '।

आपको बता दें कि पिछले महीने ही दोनों की शादी की तीसरी सालगिरह मनाई गई है। 2020 में, विराट और अनुष्का ने अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती होने की खबर का खुलासा किया। उनके जीवन के इस बड़े पड़ाव को लेकर प्रशंसकों में खुशी और उत्साह है। अब जब विरुष्का की बेटी दुनिया में आ गई है, तो हर कोई उसकी पहली झलक पाने के लिए इंतजार कर रहा है, लेकिन दोनों थोड़ी गोपनीयता चाहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER