Virushka / अनुष्का-विराट ने नन्हें मेहमान के जल्द आने की दी खुशखबरी

Zoom News : Aug 27, 2020, 02:47 PM
न्यूज हेल्पलाइन - 27 अगस्त, 2020 | अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इंस्टा पोस्ट के जरिए बताया की अब वह जल्द ही दो से तीन होने वाले हैं। इस खुशखबरी को साझा करते हुए दोनों ने इंस्टा पर पोस्ट अपलोड की और जनवरी में नन्हें मेहमान के आने की खुशखबरी दी।

अनुष्का ने विराट के साथ पोस देते हुए फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा,'और फिर हम तीन थे!! जल्द आ रहा हैं जनवरी 2021 में!!' सेम इसी फोटो और कैप्शन के साथ विराट कोहली ने भी इंस्टा पोस्ट पर फोटो शेयर की।

अनुष्का के इस पोस्ट पर आलिया भट्ट ने भी कमेंट कर प्यार भरी बधाईयां दीं। वहीं तापसी पन्नू , वरूण धवन, टेलीविजन एक्ट्रेंस अनिता हसनंदानी और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री एक्ट्रेस सामन्था अक्किनेनी ने भी कमेंट कर बधाईयां दीं। इसके साथ टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और क्रिकेटर रवीचंद्रन आश्विन की पत्नी प्रीथी नारायण ने भी कमेंट में बधाईयां दीं ‌।

वहीं विराट के पोस्ट पर भी वरूण धवन और अनिता हसनंदानी ने कमेंट कर बधाईयां दीं और  क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने ,' बधाई हो भईया और भाभी लिखा, साथ ही साउथ अफ्रीकन क्रिकेटर फाफ दू प्लेसिस ने भी कमेंट करके बधाईंया दी।

वैसे बता दें हाल ही में, करीना कपूर और सैफ अली खान ने भी दूसरे बच्चे के जल्द आने की जानकारी दी थी‌। जहां सैफ को चौथे बार पिता बनने की खुशखबरी देते हुए बहन सोहा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए उन्हें सबसे पहले बधाईंया दी थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER