Entertainment / Anushka Sharma ने शेयर की फोटो, लोगों की नजरें Athiya Shetty पर आकर रुक गईं

Zoom News : Jul 30, 2021, 05:12 PM
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में एक ऐसी फोटो शेयर की है, जो पोस्ट होते के साथ ही वायरल होने लगी। इस फोटो में अनुष्का और विराट की जोड़ी तो कमाल की लगी ही, साथ ही एक ऐसी जोड़ी भी दिखी, जिसे लोग काफी समय से एक साथ देखने की चाहत रखे हुए थे। 


अनुष्का शर्मा की ग्रुप फोटो

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ नजर आ रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी नजर आईं जो के एल राहुल के साथ बिल्कुल कोजी अंदाज में खड़ी हुई थीं। 

आथिया भी आईं नजर

आपको बता दें, इस फोटो में जो लोग नजर आ रहे हैं वो हैं- बीसीसीआई की सीनियर प्रोड्यूसर रजल अरोड़ा, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के एल राहुल, बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर ईशांत शर्मा, उनकी पत्नी प्रतिमा, क्रिकेटर उमेश यादव और उनकी पत्नी तान्या वाधवा। 


रिश्ते पर नहीं लगी मुहर

आथिया (Athiya Shetty)फिल्मों से ज्यादा अपने लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले लंबे समय से भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (K L Rahul) और आथिया (Athiya Shetty Affair) के अफेयर की खबरें आ रही है। हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने रिश्ते पर ऑफिशियल मुहर तो नहीं लगाई है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते रहते हैं। अथिया ने राहुल के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें अपना पसंदीदा व्यक्ति बताया था तो वहीं राहुल भी अकसर अथिया की फोटोज पर कमेंट करते रहते हैं। 

सुनील के फेवरेट राहुल

पिछले कुछ समय से अथिया और राहुल (Athiya And Rahul) इंग्लैंड में समय बिता रहे हैं। राहुल ने सुनील शेट्टी के बेटे और अथिया के भाई अहान शेट्टी के साथ कुछ तस्वीरें भी सोसल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके बाद से ही दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाई जाने की खबर सामने आ रही हैं। सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने एक इंटरव्यू में राहुल और अथिया को बारे में कहा था कि दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं। इतना ही नहीं सुनील ने राहुल को अपना फेवरेट क्रिकेटर भी बताया। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER