देश / नुसरत के खाते से आ रहा पैसा उस लोन की रीपेमेंट है जो मैंने उन्हें दिया था: निखिल

Zoom News : Jun 11, 2021, 01:11 PM
टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के पति निखिल जैन से अलग होने का विवाद बढ़ता जा रहा है। नुसरत ने अपने बयान में कहा था कि उनके साथ आर्थिक धोखेबाजी की गई है। ये शादी एक गैर कानूनी शादी है और इसे कोई मान्यता प्राप्त नहीं है। अब इन सब आरोपों पर नुसरत के पति निखिल ने भी अपना बयान दिया है। निखिल (Nikhil Jain) ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए एक-एक करके नुसरत के हर सवाल का जवाब दिया है।

निखिल ने कहा, 'मैंने नुसरत (Nusrat Jahan) को शादी के लिए प्रपोज किया था जिसे नुसरत ने खुशी-खुशी स्वीकारा। हमने जून 2019 में तुर्की जाकर डेस्टिनेशन शादी की और इसके बाद कोलकाता में रिसेप्शन दिया था। हम दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहते और समाज में लोग हमें एक शादीशुदा जोड़े के तौर पर ही जानते थे। मैंने एक भरोसेमंद और जिम्मेदार पति के तौर पर अपना वक्त, पैसा और संसाधन नुसरत को सौंप दिए। दोस्त, परिवार और करीबी लोग जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ किया है। मैंने हमेशा बिना किसी शर्त के उसका सहयोग किया लेकिन कम ही समय में नुसरत का मेरे साथ शादीशुदा जीवन के लिए रवैया बिल्कुल बदल गया।'

आगे निखिल ने कहा कि अगस्त 2020 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके व्यवहार में बदलाव आया और इसका कारण वो अच्छे से जानती हैं। मैंने कई मौकों पर उन्हें शादी का रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए कहा लेकिन वो हर बार इनकार करती रहीं। 5 नवंबर 2020 को वो मेरे फ्लैट से अपना सामान, जरूरी कागजात लेकर चली गई और उसके बाद से हम कभी साथ नहीं रहे। 8 मार्च 2021 को मैंने नुसरत के खिलाफ अलीपोर जजेज कोर्ट में सिविल सूट फाइल करवाया। उनके सिर पर एक भारी भरकम होम लोन था। इसे कम करने के लिए मैंने उसके खाते में पैसे ट्रांसफर किए। अब नुसरत जो भी पैसा मेरे खाते में ट्रांसफर कर रही हैं, वो उसी का रीपेमेंट है। मैंने उनसे किसी भी तरह की अवैध राशि नहीं ली है। अब पूरे मामले का सच क्या है? ये तो दोनों ही जानें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER