Apple CEO Tim Cook / पीएम मोदी से मिले एप्पल के सीईओ टिम कुक, भारत में कई क्षेत्रों में बड़े निवेश की घोषणा

Zoom News : Apr 19, 2023, 08:01 PM
Apple CEO Tim Cook: एप्पल के सीईओ टिम कुक (Tim Cook) ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से मुलाकात की। इस दौरान दोनों ने मौजूदा दौर में टेक्नोलॉजी के विस्तार को लेकर चर्चा की। पीएम मोदी के साथ मुलाकात के बाद टिम कुक ने ट्वीट कर मुलाकात की जानकारी दी और फोटो शेयर की। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी हाथ मिलाकर गर्मजोशी से उनका स्वागत कर रहे हैं। 

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद कुक ने लिखा, ’गर्मजोशी से स्वागत के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद। हम दोनों ने भारत के भविष्य पर तकनीक के सकारात्मक प्रभाव को लेकर दृष्टिकोण साझा किए।’ इस दौरान कुक ने भारत में एप्पल की ओर से शिक्षा और डेवलपर्स से लेकर मैन्युफैक्चरिंग और एन्वायरमेंट जैसे क्षेत्रों में निवेश बढा़ने की प्रतिबद्धता जताई। 

मुंबई के बाद Apple Store दिल्ली के साकेत स्थित सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में खुल रहा है। इस दौरान एप्पल के सीईओ टिम कुक कंपनी के आधिकारिक स्टोर के उद्घाटन के मौके पर ग्राहकों का स्वागत करेंगे। कंपनी के पास ऐप्पल साकेत स्टोर में 70 से अधिक रिटेल टीम के सदस्य हैं जो भारत के 18 राज्यों से आते हैं। यहां के कर्मचारी 15 से अधिक भाषाएं बोलते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER