Bigg Boss 16 / अर्चना गौतम और शालीन भनोट को पड़े थप्पड़, सलमान खान ने देखें क्या किया

Zoom News : Oct 28, 2022, 07:29 PM
बिग बॉस 16 में आज वीकेंड का वार काफी सीरियस और मजेदार होने वाला है। सलमान खान पहले तो सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगे। इसके बाद वह सभी के साथ ऐसा गेम खेलेंगे कि दर्शकों को मजा आने वाला है। दरअसल, शो में आज थप्पड़ सेगमेंट होगा और इस दौरान किसी एक को चेयर पर बिठाया जाएगा और फिर बाकी कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछे जाएंगे। इसके बाद अगर सभी कंटेस्टेंट्स किसी एक बात पर राजी होंगे तो कुर्सी पर बैठे कंटेस्टेंट को थप्पड़ पड़ेगा। शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान, अर्चना गौतम को बिठाते हैं और फिर सभी से सवाल करते हैं कि क्या अर्चना के मुद्दे खत्म हो चुके हैं तो सब रेड साइड दिखाते हैं, जिसके बाद अर्चना को थप्पड़ पड़ता है। फिर सलमान पूछते हैं कि घर में सब लोग डरते हैं रूम नंबर 2 से अर्चना को निकालने के लिए? इस दौरान भी सब राजी होते हैं जिसके बाद अर्चना को फिर थप्पड़ पड़ता है। इसके बाद अर्चना कहती हैं कि सबके सब डरते हो अंदर ही अंदर, मुझे सब पता है।

शालीन को भी पड़े थप्पड़

इसके बाद शालीन भनोट को बुलाया जाता है और उनको लेकर सवाल किए जाते हैं कि क्या शालीन रंग बदलू गिरगिट हैं तो ज्यादातर लोग हां बोलते हैं, इसके बाद शालीन को थप्पड़ पड़ता है। फिर सलमान पूछते हैं कि क्या शालीन, सुम्बुल को इस्तेमाल करते हैं गेम के लिए तो फिर सब राजी होते हैं और शालीन को थप्पड़ पड़ता है। इसके बाद शिव कहते हैं कि सर ये पूरी तरह उनके साथ खड़े भी नहीं होते और ना ही उनसे दूर जाते हैं। फिर शालीन कहते हैं कि मैं यहां किसी का इस्तेमाल नहीं करने आया, तो सलमान कहते हैं कि वो नॉमिनेशन के दौरान हमें पता चल गया।

शिव ने शालीन को दिखाया आइना

फिर शिव कहते हैं कि ये इतना अच्छा एक्टर है कि जब टीना आती है तो वह भागते हुए उसके पास जाते हैं और हम लोग हंसते हैं कि ये एक्टिंग कर रहा है। शालीन कहते हैं कि आप मेरे पास आएं और मैं आपको सिखाता हूं कि एक्टिंग कैसे करते हैं और आप बढ़िया एक्टर बनें। तो शिव कहते हैं कि बस रिएलिटी शो के लिए मेरे से भी सीखले की यहां आपको थोड़ा रियल होना पड़ता है।

इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा गया है, इस थप्पड़ गेम से बढ़ेगी बिग बॉस हाउस में गरमा गरमी। क्या आप तैयार हैं इसके लिए।

सुमबुल की लगेगी क्लास

सलमान आज फिर कुछ कंटेस्टेंट्स की क्लास भी लगाने वाले हैं। वह पहले सुम्बुल पर खूब चिल्लाएंगे और उन्हें बताएंगे कि वह शो में दिख ही नहीं रही हैं। पहले दिन वह जोश से तो गई थीं, लेकिन बिग बॉस के घर जाकर वह दिख ही नहीं रही हैं। वह कहते हैं कि आपसे सब निराश हैं।

वहीं अंकित को भी वह इसलिए ही सुनाते हैं। वह अंकित को भी कहते हैं कि इतने समय में वह कहीं भी एक्टिव नहीं दिखे। वह प्रियंका को भी अंकित की परफॉर्मेंस के लिए बोलते हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER