खतरों के खिलाड़ी 11 / दिव्यांका को हराते हुए अर्जुन बिजलानी बने विनर, विशाल आदित्य सिंह ने अबोर्ट किया टास्क

Zoom News : Sep 27, 2021, 10:54 AM
कलर्स टीवी (Colors Tv) के एडवेंचर्स रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi Season 11) को अपना विनर मिल चुका हैं. अपने प्रतिस्पर्धी दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) को हराते हुए एक्टर अर्जुन बिजलानी ने खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की ट्रॉफी अपने नाम कर ली.

साऊथ अफ्रीका में शूट हुए इस शो के आखिर में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), वरुण सूद (Varun Sood), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के बीच ग्रैंड फिनाले की आखरी लड़ाई शुरू हुई. हालांकि अपने साथी 3 कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ते हुए अर्जुन, दिव्यांका और विशाल ने टॉप 3 में अपनी जगह बना ली.

फिल्म की क्लाइमैक्स की तरह था फाइनल स्टंट

आखरी टास्क में इन तीनो कंटेस्टेंट्स को एक रेस्क्यू मिशन दिया गया. रोहित शेट्टी ने तीनों से कहा कि यह स्टंट एक फिल्म के क्लाइमैक्स की तरह होगा. इस टास्क में उन्हें बोट में बैठकर पानी के बीचो बीच दिए गए मार्क पर जाना था. जब कंटेस्टेंट मार्क पर पहुंचेगा तब चॉपर आएगा. चॉपर के आने के बाद कंटेस्टेंट्स को खुद उनकी बोट को चॉपर से हुक करना था. इस दौरान कंटेस्टेंट को बोट में ही रहना हैं और चॉपर उनकी बोट को लेकर ऊपर उड़ेगा.

काफी मुश्किल था यह चैलेंज

रोहित शेट्टी ने स्टंट को समझाते हुए आगे कहा कि बोट और कंटेस्टेंट को लेकर चॉपर आगे के मार्क की तरफ चला जाएगा. दूसरे मार्क पर कंटेस्टेंट्स को एक जलता हुआ घर दिखेगा. जब चॉपर घर के पास आएगा तब कंटेस्टेंट को बोट की चारों तरफ लगे हुए नेट से उसके नीचे लगी हुई चाबी निकालनी होगी. वो चाबी लेकर आपको हुक करना हैं और पानी में डाइव मारनी हैं. पानी में डाइव लेकर कंटेस्टेंट्स को स्विमिंग करते हुए जल रहे घर के पास जाना है.

कंटेस्टेंट्स को दिया गया रेस्क्यू चैलेंज

स्टंट को समझाते हुए रोहित शेट्टी आगे बोलें कि जब कंटेस्टेंट जलते हुए घर के पास पहुंचेंगे तब एक फायर को बुझाने वाला सिलेंडर हैं जो लॉक्ड होगा. लेकिन उसकी चाबी कंटेस्टेंट के पास होगी, जो उन्होंने बोट के नीचे से निकाली थी. कंटेस्टेंट को उस सिलेंडर से आग बुझाते हुए दरवाजा तोड़कर अंदर जाना हैं और फिर उन्हें अंदर रखे हुए पुतले को लेकर छत के ऊपर तक जाना है. कंटेस्टेंट्स ऊपर आने के बाद चॉपर उनके पास आएगा, तब खिलाड़ी को पुतले को अंदर डालकर खुद चॉपर में आना हैं और तीसरे मार्क पर आकर जंप करना है.

अर्जुन बिजलानी ने जीत ली बाजी

इस टास्क को सबसे पहले गए हुए कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह नई बीच में ही अबो्र्ट कर दिया. फिर मुकाबला अजब बिजलानी और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच था. दोनों ने पूरी मेहनत लगाते हुए इस टास्क को पूरा किया. आखिर में रोहित शेट्टी ने ऐलान किया कि सबसे कम समय में टास्क को पूरा करते हुए अर्जुन बिजलानी शो जीत गए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER