Cricket / वक्त अच्छा हो या बुरा, हमेशा साथ हूं... अर्जुन तेंदुलकर ने किसके लिए लिखी ये बात?

Zoom News : Feb 18, 2023, 11:55 PM
Arjun Tendulkar Post on Prithvi Shaw: महानतम क्रिकेटरों में शुमार सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल है. उन्होंने कुछ खास बातें इस पोस्ट में लिखी हैं. अर्जुन ने लिखा है कि वक्त अच्छा हो या बुरा, वह अपने इस खास दोस्त के साथ हमेशा खड़े हैं. 

अर्जुन ने शेयर किया पोस्ट 

घरेलू क्रिकेट में गोवा का प्रतिनिधित्व करने वाले अर्जुन तेंदुलकर ने जिसके लिए ये बातें लिखी हैं, वह कोई और नहीं टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ हैं. पृथ्वी इन-दिनों चर्चा में हैं. इसका कारण मुंबई में उनके साथ कथित तौर पर हुई मारपीट है. अब उनके लिए अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है.

पृथ्वी पर हुआ हमला

मुंबई के एक होटल के बाहर पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार पर कथित तौर पर हमला किया गया था. इस घटना में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल और उनके दोस्त शोभित ठाकुर का नाम सामने आया है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मारपीट पृथ्वी और सपना के बीच बहस के बाद हुई थी. बहस की वजह यह बताई जा रही है कि इस क्रिकेटर ने सेल्फी लेने से मना कर दिया था. इस घटना के बाद पृथ्वी शॉ के लिए अर्जुन तेंदुलकर ने पोस्ट शेयर किया है. पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

अर्जुन ने लिखी दिल की बात

युवा बल्लेबाज पृथ्वी को अपने दोस्त अर्जुन तेंदुलकर का साथ मिला है. सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पृथ्वी शॉ के दो तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्होंने लिखा, 'मजबूत रहो… अच्छे और बुरे समय में हमेशा आपके साथ.' बता दें कि शिकायत में नाम आने के बाद सपना गिल को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER