Politics News / मुझसे अरुण जेटली बोले- जमीन अधिग्रहण पर मत बोलो नहीं तो...: राहुल गांधी

Vikrant Shekhawat : Mar 18, 2024, 10:00 AM
Politics News: मुंबई के दादर स्थित शिवाजी पार्क में बीते रविवार को कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की समापन रैली का आयोजन किया गया. इस मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, शिवसेना (UBT) के प्रमुख उद्धव ठाकरे, NCP (शरद गुट) प्रमुख शरद पवार समेत सपा, आम आदमी पार्टी (AAP) सहित इंडिया गठबंधन के कई नेता मौजूद रहे. रैली में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और आगामी लोकसभा चुनाव का आगाज किया.

रैली में राहुल बेहद अक्रामक नजर आए. उन्होंने एक के बाद एक मोदी सरकार पर तीखे वार किए. इसके साथ ही जमीन अधिग्रहण एक किस्सा भी सुनाया. राहुल ने कहा कि ‘जब इनकी बनी तो अरुण जेटली मेरे पास आए, हम कमरे में बैठे थे. इस दौरान अरुण जेटली ने मुझसे कहा कि राहुल जमीन अधिग्रहण के बारे में मत बोलो. राहुल ने कहा कि ये जनता का मामला है ऐसे में वो क्यों न इस मामले पर बोलें. तो उन्होंने कहा कि अगर इस बारे में बोलोगे तो तुम पर केस लगाएंगे…’

इसके आगे राहुल ने कहा कि जितने केस लगाने हैं लगा लो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. क्या कर लोगे मेरा. राहुल ने बताया कि ईडी वाले आए और 50 घंटे तक बैठे रहे. आखिरी में ईडी के अधिकारी ने उनसे कहा कि आप किसी से नहीं डरते हैं ऐसे में आप नरेंद्र मोदी को हरा सकते हैं.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को भ्रष्टाचार की मोनोपॉली बताया. राहुल ने कहा कि मौजूदा समय में देश में चार तरह से वसूली की जा रही है. इसमें पहला तरीका है चंदा दो, धंधा लो, दूसरा तरीका है हफ्ता वसूली, तीसरा तरीका ठेका लो, रिश्वत दो और चौथा और शेल कंपनी है. राहुल ने कहा कि राजा की आत्मा EVM, CBI, ED, इनकम टैक्स में है. इसी के दम पर वो नेताओं को डरा धमका कर बीजेपी में शामिल करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोग डर की वजह से बीजेपी में जा रहे हैं. शिवसेना, एनसीपी (शरद गुट), कांग्रेस के नेता ऐसे ही बेजीपी में शामिल नहीं हो रहे. राहुल ने कहा कि वो सिस्टम को अंदर से जानते हैं इसीलिए नरेंद्र मोदी उनसे डरते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER