Delhi / Arvind Kejriwal नए साल पर देंगे बड़ा तोहफा, आम लोगों को अब मिलेगा ये फायदा

Zoom News : Dec 13, 2022, 12:07 PM
Delhi Mohalla Clinic Test: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्लीवासियों को बड़ा तोहफा देने वाले हैं, जिसका फायदा दिल्ली में रहने वाले सभी लोगों को मिलेगा. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और बताया कि सभी को अच्छी गुणवत्ता वाला स्वास्थ्य व शिक्षा प्रदान करना हमारा मिशन है.

मोहल्ला क्लीनिक में 450 मेडिकल टेस्ट होंगे मुफ्त

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट कर बताया कि 1 जनवरी के सभी मोहल्ला क्लीनिक (Mohalla Clinic) में 450 तरह के मेडिकल टेस्ट (Medical Test) मुफ्त होंगे. बता दें कि अब तक दिल्ली के सभी मोहल्ला क्लीनिक में 212 तरह के टेस्ट मुफ्त होते हैं.

सभी को बेहतर स्वास्थ्य और शिक्षा देना हमारा मिशन: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट कर कहा, 'सभी को अच्छी गुणवत्ता वाला स्वास्थ्य और शिक्षा प्रदान करना हमारा मिशन है, चाहे किसी की भी आर्थिक स्थिति कुछ भी हो. स्वास्थ्य सेवा बहुत महंगी हो गई है. बहुत से लोग निजी स्वास्थ्य सेवा का खर्च नहीं उठा सकते. इस कदम से ऐसे सभी लोगों को मदद मिलेगी.'

सभी मोहल्ला क्लीनिक और अस्पतालों में फ्री मेडिकल टेस्ट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने स्वास्थ विभाग के बेहद अहम प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है, जिसके तहत दिल्ली सरकार के सभी मोहल्ला क्लीनिक और सरकारी अस्पतालों में 1 जनवरी से 450 तरह के मेडिकल टेस्ट मुफ्त होंगे. इस योजना का लाभ दिल्ली के सभी नागरिकों को मिलेगा.

आप ने संदीप पाठक को बनाया राष्ट्रीय संगठन महामंत्री

इस बीच आम आदमी पार्टी (AAP) ने बड़ा ऐलान किया है और पार्टी ने संदीप पाठक को राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बनाया है. पंजाब और गुजरात की सफलता के बाद आप ने संदीप पाठक को राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बनाने का फैसला किया है, जो पंजाब और गुजरात में चुनाव प्रभारी थे. पंजाब और गुजरात की सफलता में संदीप पाठक का बड़ा योगदान है और अब 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर काम करेंगे.

देश के कोने-कोने में बनाना है आप संगठन: केजरीवाल

इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट कर संदीप पाठक को बधाई दी. उन्होंने कहा, 'मैं डॉक्टर संदीप पाठक को बधाई देता हूं और उनकी नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं देता हूं. हमें देश के कोने-कोने में आप संगठन बनाना है.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER