देश / आर्यन खान ने कुछ कैदियों के परिवारों की आर्थिक मदद करने का वादा किया है: रिपोर्ट

Zoom News : Oct 29, 2021, 06:49 PM
Aryan Khan Gets Bail: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), मॉडल मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है. आर्यन इस समय मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं. आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को दो अक्टूबर को एनसीबी की टीम ने क्रूज से हिरासत में लिया था. जानिए जेल में बंद आर्यन खान को जब जमानत की जानकारी दी गई तो उनका क्या रिएक्शन था.

जमानत की खबर सुनते ही खिलखिला उठे आर्यन खान 

जेल प्रशासन के मुताबिक, सलाखों के पीछे बंद आर्यन खान को शाम 6 बजे खाना देने के वक्त उनकी जमानत की जानकारी दे दी गई. जमानत की खबर सुनते ही आर्यन खान खिलखिला उठे और उन्होंने मुस्कुराकर जेल के कर्मचारी को 'थैंक्स' कहा. हालांकि जानकारी सामने आई है कि आर्यन खान ने रात का खाना नहीं खाया है.

आर्यन ने कैदियों के परिवारवालों को आर्थिक ममद देने का किया वादा

जानकारी यह भी मिल रही है कि करीब 21 दिनों तक जेल में रहने के बाद आर्यन खान की बैरक के कुछ कैदियों से जान पहचान हो गई है. आर्यन खान ने इन कैदियों के परिवारवालों को आर्थिक मदद देने का वादा किया है. साथ ही कैदियों के खिलाफ चल रहे मामलों में भी मदद करने को कहा है.

दो अक्टूबर को गिरफ्तार हुए थे आर्यन खान

बता दें कि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने दो अक्टूबर को मुंबई के एक क्रूज पर छापेमारी की थी और ड्रग्स बरामद किया था. इसी आरोप में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को हिरासत में लिया गया और बाद में सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में एनसीबी ने अबतक करीब 20 लोगों को गिरफ्तार किया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER