महाराष्ट्र / मुंबई क्रूज़ ड्रग्स केस में ज़मानत पर रिहा आर्यन खान एनसीबी के सामने हुए पेश

Zoom News : Nov 12, 2021, 06:15 PM
Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अब से थोड़ी देर पहले मुंबई NCB ऑफिस पहुंचे थे. बेल बॉन्ड की शर्तों के मुताबिक आर्यन खान हाजिरी के लिए पहुंचे थे. हाजिरी के बाद आर्यन NCB ऑफिस से निकल चुके हैं. मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शर्तो के आधार पर मिली जमानत के मुताबिक आर्यन खान को हर शुक्रवार एनसीबी के सामने हाजिरी लगाने आना है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने एजेंसी के साथ साप्ताहिक रूप पेश उपस्थिति दर्ज कराने का आदेश दिया था.

29 अक्टूबर को जमानत मिलने के बाद आर्यन खान पिछले हफ्ते 5 नवंबर को पहली बार सार्वजनिक रूप से दिखे थे, जब वह एनसीबी दफ्तर हाजिरी लगाने पहुंचे थे. सशर्त जमानत देते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने कई अन्य बातों के अलावा, यह निर्धारित किया था कि उन्हें हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच एनसीबी कार्यालय में उपस्थिति दर्ज करानी होगी, अपने पासपोर्ट जमा करने होंगे और बिना पूर्व अनुमति के मुंबई या भारत से बाहर नहीं जाना होगा.

2 अक्टूबर को लक्जरी जहाज कॉर्डेलिया क्रूज पर एनसीबी की सनसनीखेज छापेमारी के बाद युवा तिकड़ी को पांच अन्य आरोपियों के साथ सबसे पहले हिरासत में लिया गया था. सभी आठ को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया गया था. कथित क्रूज रेव पार्टी की बाद की जांच में, एनसीबी ने कुछ विदेशी नागरिकों सहित 12 और लोगों को गिरफ्तार किया, और अधिकांश अब जमानत पर बाहर हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER