मनोरंजन / कोविड-19 नेगेटिव आने के बाद आर्यन को जेल में 5 अन्य लोगों के साथ कॉमन सेल में भेजा गया

Zoom News : Oct 14, 2021, 01:45 PM
मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 5 आरोपियों का बुधवार को कोविड टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. आर्थर रोड केंद्रीय जेल में बंद आर्यन खान और अन्य कैदियों को आज क्वारंटीन बैरक से निकालकर सामान्य कैदियों के बीच शिफ्ट कर दिया गया. सभी कैदियों को घर के कपड़े इस्तेमाल करने की अनुमति है. ये जानकारी आर्थर रोड केंद्रीय जेल के सुपरिटेंडेंट नितिन वायचल ने दील है.

आर्थर रोड केंद्रीय जेल के सुपरिटेंडेंट ने कहा, 'उन्हें बाहर से या घर का खाना देने की अनुमति नहीं है इसलिए आर्यन खान और अन्य आरोपी जेल का खाना खा रहे हैं. आर्यन ने कूपन से जेल की कैंटीन से बिस्किट, स्नैक्स, पानी की बोतल ली. आर्यन खान और आरोपियों को अन्य कैदियों की तरह कंबल और चादर दी गई है.

जमानत अर्जी पर कोर्ट में आज फिर सुनवाई

क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की जमानत पर अब गुरुवार को फैसला आ सकता है. बुधवार को जमानत पर लंबी बहस हुई. इसके बाद कोर्ट ने कहा कि अब आज यानी गुरुवार को सुनवाई होगी. आर्यन खान समेत कई अन्य को दो अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित ड्रग्स जब्त किए जाने के मामले में हिरासत में लिया था. पूछताछ के बाद उन्हें तीन अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया गया.

इसके बाद आरोपियों ने पिछले सप्ताह जमानत के लिए मजिस्ट्रेट अदालत का रुख किया था. मजिस्ट्रेट अदालत ने कहा था कि जमानत आवेदन पर विचार करने का उसे अधिकार नहीं है. इसके बाद आर्यन ने विशेष अदालत का रुख किया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER