Cricket / जब तक लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं मैं खुश हूं: रहाणे ने आलोचना पर कहा

Zoom News : Aug 23, 2021, 07:59 PM

लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में भारत की 151 रन की शानदार जीत के बावजूद, उनके बल्ले से लंबे समय तक सूखे के कारण वरिष्ठ बल्लेबाजों चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के नाम पर सवाल खड़े हैं।


रहाणे, हालांकि, सभी शिकायतों का उपयोग करने की सहायता से किसी भी तरह से परेशान नहीं हैं। वास्तव में, वह 'संतुष्ट हैं कि लोग उनके और पुजारा के बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि वे 'महत्वपूर्ण' हैं।


रहाणे ने तीसरे टेस्ट से पहले कहा, "मैं संतुष्ट हूं कि लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं। मेरा हमेशा से मानना ​​रहा है कि लोग महत्वपूर्ण इंसानों के बारे में बात करते हैं, इसलिए अब मैं इसके बारे में ज्यादा चिंतित नहीं हूं। यह टीम के लिए योगदान के बारे में है।" , बुधवार से हेडिंग्ले में शुरू हो रहा है।


रहाणे का इस साल सिर्फ 22 का औसत है और उन्होंने 15 पारियों में सर्वाधिक अर्धशतक जड़े हैं। एक बार फिर यह पूछे जाने पर कि क्या शिकायत उन्हें प्रेरित करती है, उन्होंने कहा, "सब कुछ मुझे प्रेरित करता है। हमारे लिए जुआ मुझे प्रेरित करता है। अब मैं शिकायत के बारे में परेशान नहीं हूं।"


रहाणे और पुजारा ने लॉर्ड्स में भारत की दूसरी पारी में शतक जमाने की तैयारी की थी, जब वे तीन विकेट पर पचपन से जूझ रहे थे, लेकिन शुरुआत में उन्हें भुनाने में नाकाम रहने के कारण उन्हें थोड़े समय के लिए अवहेलना कर दिया गया था।


केंद्र में पुजारा के साथ अपनी बातचीत के बारे में पूछे जाने पर रहाणे ने कहा कि यह सब वहीं लटकने के बारे में था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER