Auto / Ashok Leyland ने भारत में लॉन्च की दो नई ट्रकें

Zoom News : Oct 24, 2020, 11:24 AM
Ashok Leyland ने बॉस एलई और एलएक्स ट्रक की नई रेन्ज भारत में लॉन्च कर दी है जिसे आई-जेन6 बीएस6 तकनीक के साथ पेश किया गया है और दिल्ली, मुंबई के साथ चेन्नई में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 18 लाख है. दोनों वाहन 11.1 टन और 14.05 टन जीवीडब्ल्यू बाज़ार में इंटरमीडिएट कमर्शियल वाहन सेगमेंट या मध्यम श्रेणी का वाहन है. ग्राहकों को यहां कई तरह के मिश्रण चुनने के लिए मिलेंगे जिनमें 14 फीट से 24 फीट की लोडिंग क्षमता और बॉडी के प्रकार शामिल हैं जिनमें साइड डैक, फिक्स्ट साइड डैक, ड्रॉप साइड डैक, कैब चेसिस, कंटेनर और टिपर आते हैं.

अशोक लीलेंड कई व्यापारों के लिए बॉस मुहैया कराता है जिनमें पार्सल और कुरियर, पोल्ट्री, बड़े इलैक्ट्रिक सामान या कहें तो व्हाइट गुड्स, खेती-किसानी का सामान, ई-कॉमर्स, एफएमसीजी, ऑटो पार्ट्स और रीफर जैसे कई और व्यापार शामिल हैं. ग्राहकों को केबिन के लिए भी दो विकल्प मिलेंगे और कंपनी का कहना है कि बीएस4 मॉडल के मुकाबले ट्रक की नई रेन्ज में कई सारे बदलाव किए गए हैं जिनमें 7 प्रतिशत बढ़ी हुई फ्यूल एफिशिएंसी या कहें तो माइलेज, 5 प्रतिशत तक बढ़ी हुई टायर की उम्र, सर्विस के समय में 30 प्रतिशत बढ़ोतरी, और 5 प्रतिशत कम मेंटेनेंस लागत शामिल हैं. बॉस रेन्ज के साथ आई-अलर्ट और रिमोट डायगनॉस्टिक जैसे डिजिटल फीचर्स भी दिए गए हैं.

बॉस एलई और एलएक्स के साथ 4 साल या 4 लाख किलोमीटर की वॉरंटी सामान्य तौर पर दी गई है

अशोक लीलेंड बॉस एलई और एलएक्स के साथ 4 साल या 4 लाख किलोमीटर की वॉरंटी सामान्य तौर पर दी गई है जिसे 6 साल तक बढ़ाया जा सकता है. यह सुविधा 4 घंट के प्रतिक्रिया समय और 48 घंटे में मरम्मत के वादे के साथ मिलती है जो इस पैकेज का हिस्सा है. इसके अलावा अशोक लीलेंड दुर्घटनाग्रस्त वाहनों की तीव्रता से मरम्मत की सुविधा भी दे रही है जिसके लिए कंपनी ने अपने वर्कशॉप या कारखाने में अलग से एक बे बनाई है. देशभर में अशोक लीलेंड के 3,000 टच पॉइंट हैं और कंपनी अपने वाहनों के लिए 24 घंटे असिस्टेंस सुविधा भी दे रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER