Syed Mushtaq Ali Trophy / एशियन गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी ने लगाया 18 गेंदों में अर्धशतक, विस्फोटक बैटिंग से किया कमाल

Zoom News : Oct 16, 2023, 07:00 PM
Syed Mushtaq Ali Trophy: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में विदर्भ ने उत्तराखंड को 7 विकेट से हरा दिया। विदर्भ के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। उनकी वजह से ही टीम मैच जीतने में सफल हो पाई। इस मैच में विदर्भ के लिए जितेश शर्मा ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। एक समय विदर्भ की टीम मुश्किल में नजर आ रही थी, लेकिन जितेश ने बड़ी पारी खेलकर विदर्भ की टीम को जीत दिला दी। 

जितेश शर्मा ने किया कमाल 

142 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी विदर्भ की शुरुआत अच्छी नहीं रही। जब अथर्व तायडे (15 रन) और ध्रुव शोरे (9 रन) जल्दी आउट हो गए। इसके बाद करुण नायर भी 16 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन शुभम दुबे और जितेश शर्मा ने शानदार पारी खेली। जितेश ने ताबड़तोड़ अंदाज में रन बनाए। उन्होंने 18 गेंदों में 51 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और पांच छक्के शामिल थे। उन्होंने अपनी विस्फोटक बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया। शुभम दुबे ने 24 गेंदों में 47 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 4 छक्के लगाए। इन दोनों खिलाड़ियों की वजह से ही विदर्भ की टीम मैच जीतने में सफल रही।

जितेश शर्मा पिछले कुछ समय से अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। उन्होंने आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए 14 गेंदों में 309 रन बनाए। इसके बाद एशियन गेम्स 2023 में टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया। उन्होंने भारत के लिए तीन टी20 मैच खेले हैं। जितेश एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं।  

उत्तराखंड ने बनाए थे 141 रन

उत्तराखंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाए। उत्तराखंड के लिए युवराज चौधरी ने 27 रन, अवनीश सुधा ने 50 रन, कुनाल चंदीला ने 14 रन बनाए। स्वपनिल सिंह ने 26 रनों का योगदान दिया। अवनीश के अलावा उत्तराखंड के सभी बल्लेबाज अच्छी शुरुआत के बाद भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए और पवेलियन लौट गए। विदर्भ के लिए दर्शन नालकंडे ने सबसे ज्यादा 2 विकेट और अक्षय कर्णवार ने 1 विकेट हासिल किया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER