मंनोरजन / आसिम-हिमांशी लॉकडाउन में वीडियो कॉल के जरिए मिटा रहे दूरियां, देखे फोटो

AajTak : Mar 24, 2020, 10:03 AM
बिग बॉस के हर सीजन में एक मशहूर प्रेम कहानी जरूर होती है। हालांकि आमतौर पर शो खत्म होते-होते ये प्रेम कहानी धुंआ हो जाती है और फिर ज्यादातर दर्शकों को ऐसा लगता है कि शायद सब कुछ स्क्रिप्टेड था। हालांकि बिग बॉस के इस बार के सीजन में एक ऐसे प्रेम कहानी दर्शकों के सामने आई जो न सिर्फ शो के दौरान दर्शकों के दिलों को छूती रही बल्कि शो के खत्म होने के बाद भी माहौल को लगातार गुलाबी बनाए हुए है। जी हां, हम बात कर रहे हैं हिमांशी खुराना और आसिम रियाज जी।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के अपोजिट ये लव स्टोरी शो में जरा देर से शुरू हुई लेकिन शो के खत्म होने के बाद भी चल रही है। शो से एग्जिट लेने के बाद भी हिमांशी और आसिम कई बार साथ में नजर आए। आसिम कई बार हिमांशी से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। हालांकि पिछले कुछ वक्त से माहौल अच्छा नहीं है और कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सभी लोग अपने-अपने घरों में बने हुए हैं।

ऐसे में आसिम और हिमांशी भी एक दूसरे से सीधे तौर पर मिलने से बच रहे हैं और वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे से बातचीत कर रहे हैं। हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उन्होंने ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। ये वीडियो कॉल के दौरान लिया गया एक स्क्रीनशॉट है जिसको शेयर करते हुए उन्होंने कई सारे दिल वाले इमोजी बनाए हैं। तस्वीर में हिमांशी की सिर्फ आंख नजर आ रही है लेकिन कहा जा सकता है कि वह अच्छी तरह तैयार हुई हैं। वहीं आसिम नॉर्मल लुक में हैं और कई बाहर हैं।

तस्वीर को काफी ज्यादा लाइक और शेयर किया जा रहा है। जाहिर है लॉकडाउन के माहौल में आसिम और हिमांशी भी दूरियां वीडियो और फोन कॉल पर बातें करके ही मिटा रहे हैं। दोनों को साथ में देखना फैन्स को काफी पसंद है और दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की है। जाहिर है कि फैन्स चाहेंगे कि माहौल फिर से नॉर्मल हो और ये दोनों लव बर्ड्स एक बार फिर से साथ में नजर आएं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER