लाइफस्टाइल / 6 महीने में Shehnaz Gill ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, आप भी ले सकती हैं Weight Loss के Tips

Zoom News : Aug 04, 2021, 05:46 AM
'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में अपनी क्यूट अदाओं से शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने फैंस का दिल जीत लिया. उन्होंने अपने मासूम चेहरे से न सिर्फ घर के अंदर लोगों का दिल जीता बल्कि घर के बाहर भी उन्होंने अपने लाखों दीवाने बना लिए थे. 'बिग बॉस 13'  के बाद शहनाज गिल (Shehnaz Gill) कई म्यूज़िक वीडियोज में नज़र आ चुकी हैं. शहनाज सबसे ज्यादा जिस बात को लेकर चर्चा में रहीं वो था उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन. शहनाज (Shehnaz Gill) ने अपने इंटरव्यू में कहा था, 'लोग मेरे मोटापे का मजाक उड़ाते थे, इसीलिए मैंने सोचा मैं अब दिखाती हूं कि मैं पतली हो सकती हूं.' शहनाज (Shehnaz Gill) गिल ने सिर्फ 6 महीने में 12 किलो वजन कम करके लोगों को हैरान कर दिया था.  


वजन कम करने के लिए शहनाज गिल ने चॉकलेट, आइसक्रीम, जंक और प्रोसेस्ड फूड से दूरी बना ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान शहनाज ने नॉन-वेज खाना भी बंद कर दिया था. एक्ट्रेस ने स्पाइसी और ऑयली फूड खाना छोड़ कर सिंपल घर पर तैयार किया गया खाना ही खाया. बॉडी फैट घटाने के लिए शहनाज गिल ने एक ही तरह के फूड पर फोकस किया. अगर लंच में शहनाज़ दाल और मूंग खाती हैं, तो डिनर में भी वो वही खाती हैं. उन्होंने अपनी थाली को छोटा किया और अगर उन्हें दो रोटी की भूख होती थी तो वो एक ही रोटी खाती थी. एक ही बार में ज्यादा खाने के बजाय शहनाज़ ने थोड़ा-थोड़ा लेकिन कई बार खाना शुरू किया.


शहनाज ने अपने इंटरव्यू में फिटनेस के बारे में बात करते हुए कहा था कि, 'पिछले साल मार्च में लॉकडाउन के वक्त मेरा वजन 67 किलो था. मैंने बिना कोई एक्सरसाइज के सिर्फ 6 महीने में ही अपना 12 किलो वजन कम किया था. डाइट में बदलाव करके मैंने कई फैटी चीजें को खाना बंद कर दिया. इसी वजह से मैं अपना वजन कम कर पाई.'  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER