बॉलीवुड / फैन बोला अभी तक 500 रुपये नहीं दिए, कार्तिक आर्यन ने दिया ये मजेदार जवाब

Zoom News : Jun 07, 2022, 10:36 PM
बॉलीवुड | इन दिनों फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool bhulaiyaa 2) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में ट्विटर पर आस्क कार्तिक (#AskKartik) का एक सेशन रखा। इस दौरान कार्तिक ने कई सारे सोशल मीडिया यूजर्स के ट्वीट्स के जवाब दिए। अपने जवाबों में कार्तिक ने भूल भुलैया 2 से लेकर अपनी अपकमिंग फिल्म तक का जिक्र किया। वहीं एक ट्विटर यूजर ने कार्तिक से कहा कि उन्होंने अभी तक उसके 500 रुपये नहीं भेजे हैं, जिसका उन्होंने काफी मजेदार जवाब दिया।

क्या है फैन का ट्वीट और कार्तिक का जवाब

दरअसल द यश बाजपेयी नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। स्क्रीनशॉट में यूजर ने लिखा था- '500 रुपये दो तब तारीफ करूंगा', जिसके जवाब में कार्तिक ने लिखा था, 'पेटीएम करूं या गूगल पे।' इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'सर, अभी तक पेमेंट नहीं मिली।' फैन के इस ट्वीट का कार्तिक ने भी मजेदार जवाब देते हुए लिखा, 'तारीफ भी तूने कहां की।' कार्तिक आर्यन के इस ट्वीट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

कोविड की चपेट में आए कार्तिक आर्यन

बता दें कि कार्तिक आर्यन कोविड की चपेट में आ गए हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। कार्तिक दोबारा कोविड का शिकार हो गए हैं। कार्तिक ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। कार्तिक ने अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह ब्लैक सूट पहने नजर आ रहे हैं और उन्होंने हाथ जोड़े हुए हैं। अपनी इस फोटो को शेयर कर कार्तिक ने ऐसा कैप्शन लिखा है जिसे पढ़कर फैंस परेशान तो हुए हैं, लेकिन उनके अतरंगी स्टाइल से उनके चेहरे पर हंसी भी आई है। कार्तिक ने लिखा, 'सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था, कोविड से रहा नहीं गया।'

कार्तिक के प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जिन्होंने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है। कार्तिक अभी तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और प्यार का पंचनामा से उन्हें फेम मिला था। कार्तिक हाल ही में फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आए थे और बात उनकी अपकमिंग फिल्मों की करें तो फ्रैडी, कैप्टन इंडिया, शहजादा और सत्यनारायण की कथा उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शुमार हैं। याद दिला दें कि सत्यनारायण की कथा का नाम बदला जाएगा लेकिन नए नाम पर अभी तक मुहर नहीं लगी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER