Athiya Shetty KL Rahul / अथिया शेट्टी ने केएल राहुल से शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

Zoom News : Jul 13, 2022, 03:26 PM
Athiya Shetty Reaction: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल से शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. अथिया ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए अपनी शादी की अफवाहों पर मजे लिए हैं. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि मुझे भी शादी में बुलाया जाएगा. 

अथिया शेट्टी ने अफवाहों को किया खारिज

अथिया शेट्टी ने लिखा, 'मुझे आशा है कि मुझे इस शादी में आमंत्रित किया जाएगा,  जो 3 महीने में होने जा रही है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हर ओर यह अटकलें चल रही हैं कि एक्ट्रेस अगले तीन महीनों में केएल राहुल से शादी करने की योजना बना रही है. अथिया ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है. 

इससे पहले, अथिया ने उन अफवाहों को भी खारिज कर दिया था जिसमें कहा गया था कि कपल ने मुंबई में एक नया शानदार अपार्टमेंट खरीदा है और 'लिव-इन रिलेशनशिप' में जाने की योजना बना रहे हैं. 

लवबर्ड्स राहुल और अथिया की बात करें तो इस कपल ने पिछले साल अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था. राहुल ने अथिया को उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं थी. टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने अपनी और अथिया की फोटो शेयर करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को विश किया था.  

राहुल ने अथिया के भाई अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' के प्रीमियर में भी शिरकत की. राहुल और अथिया हाल में जर्मनी गए थे, जहां पर राहुल की सर्जरी हुई थी. इस बीच सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने हाल में यूट्यूब पर भी डेब्यू किया. उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल बनाया है.

अथिया ने बॉलीवुड में डेब्यू साल 2015 में किया था. उन्होंने सलमान खान की फिल्म हीरो से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जलवा नहीं बिखेर पाई. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER