Athiya Shetty And KL Rahul Wedding / Athiya Shetty और KL Rahul की शादी की तैयारियां शुरू, वेडिंग वेन्‍यू का भी हुआ खुलासा

Zoom News : Sep 05, 2022, 10:28 PM
Athiya Shetty And KL Rahul Wedding Venue: लंबे समय से आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी को लेकर चर्चाएं चल रही थीं. अब फाइनली तैयारियां शुरू हो गई हैं. कुछ ही महीने में वे पति-पत्‍नी कहलाने लगेंगे. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपनी बेटी की शादी धूमधाम से करेंगे. बॉलीवुड के बड़े स्‍टार्स को बुलाने की योजना है.

शादी को लेकर सबसे बड़ी अपडेट ये है कि वेडिंग वेन्‍यू भी फिक्‍स हो गया है. आथिया और राहुल किसी आलीशान फाइव स्‍टार होटल में नहीं बल्कि शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में वैवाहिक बंधन में बंधेंगे. दोनों के परिवार वालों ने मिलकर ये फैसला लिया है और शादी की डेट राहुल फिक्‍स करेंगे, जो कि उनके वर्क शेड्यूल पर डिपेंड करेगा.

पिंकविला के हवाले से आथिया और राहुल का वेडिंग वेन्‍यू फाइनल होने की खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, शादी की तैयारियों के लिए एक जाने-माने वेडिंग ऑर्गनाइजर अपनी टीम के साथ खंडाला में मौजूद हैं.

सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर होगी शादी 

खंडाला में सुनील का एक बंगला है, जिसका नाम ‘जहान’ है और यह उनके दिल के बेहद करीब है. इसे 17 साल पहले बनाया गया था. यह एक बहुत बड़े एरिया में बना हुआ है और बेहद आलीशान है. बंगले के चारों तरफ खूब हरियाली है और अंदर भी बहुत सारे पौधों से इसे सजाया गया है.

कहा जा रहा है कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को जल्‍द ही बता दिया जाएगा कि वे दिसंबर के आखिरी हफ्ते से जनवरी के पहले हफ्ते तक अपना समय खाली रखें. आपको बता दें कि अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली के बाद आथिया (Athiya Shetty) और राहुल (KL Rahul) की बॉलीवुड-क्रिकेट जगत से दूसरी बड़ी शादी होगी. इसको लेकर एक्‍साइटमेंट का अंदाजा लगाया जा सकता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER