बॉलीवुड / 'दो दिल मिल रहे है मगर छुपके-छुपके', आथिया शेट्टी और केएल राहुल डिनर पार्टी में एक साथ नजर आए

Zoom News : Jan 24, 2021, 08:32 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। शनिवार को दोनों ने साथ में डिनर किया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीतल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें आथिया शेट्टी, केएल राहुल, रॉबिन उथप्पा और राहुल की बहन भावना डाइनिंग टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं और सभी कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रहे हैं। 

फोटो में आथिया स्ट्रिप्ड व्हाइट शर्ट और राहुल स्वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं। शीतल ने फोटो को शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''मैं अपने बेहतरीन दोस्तों के साथ बड़ी हुई हूं, जो शुरुआत से मेरी फैमिली की तरह है। ऐसा परिवार को होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है जो जीवन के हर पड़ाव पर आगे बढ़ रहा है।''

शीतल के इस पोस्ट पर आथिया ने रिएक्शन देते हुए हार्ट इमोजी शेयर किया। वहीं, आथिया और केएल राहुल के फैन्स इस तस्वीर को पोस्ट करने के लिए शीतल को धन्यवाद कहा है। 

बता दें कि आथिया और राहुल अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं करते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे साथ की फोटो जरूर शेयर करते हैं। हाल ही में आथिया ने केएल राहुल के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। दरअसल, आथिया ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ एएमए सेशन किया। इस दौरान एक फैन ने आथिया से उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर करने के लिए कहा तो उन्होंने लॉकडाउन के दौरान की एक अनसीन फोटो शेयर की, जिसमें आथिया केएल राहुल के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों मास्क पहने दिख रहे हैं।

आथिया और केएल राहुल के रिलेशन को लेकर पिता सुनील ने कही थी यह बात

बता दें कि कुछ दिनों पहले सुनील शेट्टी से बेटी आथिया और केएल राहुल के रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया था तो उन्होंने कहा, 'मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं। आपको आथिया से पूछना पड़ेगा। इसके बाद आप मुझे बताओ कि ये खबरें सच हैं कि गलत, तब हम इस बारे में बात करेंगे। आपको खुद नहीं पता फिर आप मुझसे कैसे पूछ सकते हैं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER