Atiq Ahmed / 'अतीक-अशरफ की मौत का बदला लेना है', मौलाना तौकीर रजा का भड़काऊ बयान

Zoom News : May 10, 2023, 09:19 AM
Atiq Ahmed: उत्तर प्रदेश के बरेली में निकाय चुनावी जनसभा के दौरान बरेली के आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने एक विवादित बयान दिया है. यह बयान अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है. मौलाना तौकीर रजा रविवार की देर शाम फरीदपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद को लेकर अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग करने को लेकर जनसभा कर रहे थे. इसी दौरान मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि माफिया अतीक अशरफ की मौत का बदला लेने के साथ ही आजम खां के ऊपर हुए जुल्मों का बदला लेना है. मौलाना ने जनसभा के दौरान कहा है कि जो हश्र है इससे ज्यादा बत्तर होगा. अगर अपने हालतों को दुरस्त करना चाहते हो तो बदलो.

दरअसल 11 मई के लिए निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान होना है और बरेली में भी मतदान होगा. फरीदपुर के गोटिया मोहल्ला में आईएमसी के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने एक विवादित बयान दिया है. मौलाना तौकीर रजा ने अपने बयान में कहा कि मुसलमानों एक हो जाओ अभी भी समय है मैं अपने बारे में बताता हूं ज्यादा शेयर शायरी नहीं बोलूंगा लेकिन मुश्किल हालातों में जीना सीखो. मौलाना का बयान सुनते ही तो पब्लिक तालियां बजाने लगी. अब इस विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

‘आजम खान के ऊपर हुए जुल्म का बदला मुस्लिम भाई को लेना है’

बताते चलें आईएमसी के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने इस जनसभा में जो बयान दिया है. वह वीडियो 2 मिनट 50 सेकंड की है और उस विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मौलाना तौकीर रजा वीडियो में कह रहे हैं कि आजम खान के ऊपर हुए जुल्म का बदला मुस्लिम भाई को लेना है तो एक हो जाओ उन्होंने यह भी कहा कि हकीकत में भारतीय जनता पार्टी जितनी जिम्मेदार है उतनी ही जिम्मेदार समाजवादी है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का उतना ही हाथ है जितना बीजेपी का है.

मौलाना तौकीर रजा पहले भी दे चुके हैं कई विवादित बयान

आईएमसी के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं उन्होंने पहले भी कई हिंदू संगठन को लेकर विवादित बयान दिए हैं. बता दें मौलाना तौकीर रजा नहीं अभी कुछ दिन पहले ही एक तिरंगा यात्रा निकालने का ऐलान भी किया था और उस तिरंगा यात्रा में मौलाना तौकीर रजा ने कहा था कि मुसलमानों के ऊपर हो रहे जुल्म के लिए दिल्ली जाकर एक ज्ञापन देंगे, लेकिन पुलिस प्रशासन ने मौलाना तौकीर रजा को तिरंगा यात्रा नहीं निकालने दी. तभी मौलाना तौकीर रजा ने अपने बयान में कहा कि पुलिस प्रशासन ने मेरे ऊपर दबाव बनाकर मेरी तिरंगा यात्रा नहीं निकलने दी.

बता दें 11 मई के लिए निकाय चुनाव की बरेली में वोटिंग हुई है और पहले ही मौलाना तौकीर रजा ने एक विवादित बयान दे डाला है. कहीं इस विवादित बयान से बरेली का माहौल खराब तो नहीं हो जाए क्योंकि मौलाना तौकीर रजा ने जिस तरह से विवादित बयान दिया है इसमें हिंदू संगठन के लोगों में रोष भी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER