IND vs AUS / ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए जाएंगे रोहित शर्मा, टीम के साथ होंगे रवाना

Zoom News : Nov 08, 2020, 09:02 AM
IND vs AUS: पिछले दिनों रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तीनों टीमों से सेलेक्टरों ने बाहर क्या रखा, मानो रोहित, उनके समर्थकों और क्रिकेट पंडितों का खून खौल उठा! ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम घोषित हुई नहीं कि रोहित ने बल्ला थामा, नेट पर शॉटों की बरसात लगायी और वीडियो बनवाकर मुंबई इंडियंस की वेबसाइट पर पोस्ट किया, तो मीडिया सहित तमाम मंचों पर बहस छिड़ गई कि आखिर यह हो क्या रहा है बीसीसीआई और रोहित शर्मा के बीच !! तब बीसीसीआई ने घोषणा की कि रोहित की चोट पर नजर रखे जी जा रही है, लेकिन सवाल यही था कि आखिर यह कैसी चोट है, जिसमें बल्लेबाज झमाझम चौके-छक्कें लगा रहा है। हालात ऐसे हो गए कि बीसीसीआई के मुंह से कुछ नहीं निकला। फिर सुनील जोशी की अध्यक्षता वाली चयन समिति की तो बात ही छोड़ दें। बहरहाल, अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर यह है कि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएंगे। 

रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल के बाद रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चार्टर्ड फ्लाइट से ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे। रोहित की टीम ने आईपीएल के फाइनल के लिए क्वालीफायी कर लिया है और मुंबई इंडियंस के कप्तान 10 नवंबर को खेले जाने वाले फाइनल में मैदान पर उतरेंगे। यह चोट से उबरने के बाद रोहित का तीसरा मैच होगा। हालांकि, रोहित का बल्ला पिछले दो मैचों में नहीं चला है, लेकिन मुंबई कप्तान ने सेलेक्टरों को बता दिया है कि वह पूरी तरह से फिट हैं। सूत्रों के मुताबिक भारतीय टीम सिडनी रवाना होगी और रोहित इसी फ्लाइट में टीम के साथ जाएंगे।

सूत्रों के अनुसार  इस बाबत निर्णय जल्द लिया जाएगा। यह उचित है कि रोहित टीम के साथ रहें और फिजियो नितिन पटेल और ट्रेनर निक वेब के साथ अपनी स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग पर काम करें। देखते हैं कि आगे यह कैसे काम करता है। यह तो साफ है कि टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा काफी मुश्किल होने जा रहा है। और ऐसे में रोहित के अनुभव की अनदेखी करना टीम को भारी पड़ सकता है और बीसीसीआई आगे मीडिया से आलोचना का ज्यादा जोखिम मोल नहीं लेना चाहता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER