IPL / ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए सीए से मिली मंजूरी

Zoom News : Aug 16, 2021, 12:15 AM

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने देश के प्रमुख खिलाड़ियों के लिए टी20 विश्व कप से पहले अगले महीने शुरू होने वाले यूएई के भीतर पुनर्निर्धारित आईपीएल में वापसी का रास्ता साफ कर दिया है। सीए ने खिलाड़ियों को आईपीएल में वापस जाने के लिए एनओसी जारी की है, यहां तक ​​कि अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के साथ एक जानबूझकर टी 20 त्रिकोणीय संग्रह को क्रिकेट में रिकॉर्ड के अनुरूप (टी 20) विश्व कप वार्म-अप के रूप में फिर से तैयार किया जा सकता है। 


सीए की मंजूरी अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) द्वारा दोनों देशों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज को भारत में लीड के भीतर आयोजित करने की योजना के तहत टी20 वर्ल्ड कप तक स्थगित करने के बाद दिखाया गया है, रिकॉर्ड में कहा गया है .


वेस्ट इंडीज के बारे में एक विवादास्पद टी20 त्रिकोणीय संग्रह भी बदल गया, क्योंकि यह सभी तीन टीमों के लिए विश्व कप व्यवस्था का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था, और अफगानिस्तान सरकार एक स्थान को स्थिर करने के प्रयास में लगी हुई है।

टी20 विश्व कप के प्रारंभिक संगठन स्तर के मुख्य रूप से ओमान में होने की उम्मीद के साथ, यूएई के स्थानों को आईपीएल के शीर्ष और विश्व कप के सुपर 12 डिग्री की शुरुआत के बीच सूट की मेजबानी के लिए खोल दिया जा सकता है, जो अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद है। 


इस साल के आईपीएल के शुरुआती चरण में भाग लेने वाले सात खिलाड़ियों- डेविड वार्नर, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, झे रिचर्डसन, केन रिचर्डसन और डेनियल सैम्स के वास्तव में वापसी की उम्मीद है।

पैट कमिंस ने कहा कि वह अपने पहले बच्चे की आगामी शुरुआत के कारण आईपीएल रिबूट से गुजरने वाले हैं, लेकिन उन्होंने खुद को ऑस्ट्रेलिया के टी 20 विश्व कप के झुकाव के लिए समर्पित कर दिया है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER