बॉलीवुड / मास्क लगाकर चंडीगढ़ में साइकिल चलाने निकले आयुष्मान, बोले- ‘कोरोना से बचने का ये ही एक मंत्र’

AMAR UJALA : Jul 03, 2020, 11:14 AM
Bollywood News: फिल्म गुलाबो सिताबो की रिलीज के बाद अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों फुरसत में हैं। किस्से कहानियों और फिल्मी वीडियो बैठकों से दूर आयुष्मान अपने माता पिता के साथ चंडीगढ़ में हैं और वहां अपनी फिटनेस के लिए जमकर साइकिलिंग कर रहे हैं। हेलमेट और मास्क लगाकर जब वह चंडीगढ़ में सुबह सुबह निकलते हैं तो उन्हें पहचाना पाना भी मुश्किल होता है।

आयुष्मान कहते हैं, "मौजूदा संकट के मद्देनजर आज के समय में फिटनेस बरकरार रखना बेहद महत्वपूर्ण है। फिट रहने के लिए हमें अपना खुद का फिटनेस नियम तलाशना होगा, क्योंकि यह बहुत जरूरी हो गया है। मैं चंडीगढ़ में अपने परिवार के साथ समय बिता रहा हूं, इसलिए मैंने साइकिलिंग करने का फैसला किया।”

आयुष्मान की दिनचर्या में साइकिलिंग की पहले भी काफी अहमियत रही है, पर लगातार काम करते रहने के चक्कर में उनकी इससे दूरी बन गई थी। वह कहते हैं, "मैं अपनी पूरी जिंदगी साइकिलिंग का शौकीन रहा हूं लेकिन मेरे काम के शेड्यूल ने मुझे कभी इसका मौका नहीं दिया। अब मुझे साइकिलिंग करना बहुत भा रहा है क्योंकि इससे न केवल मुझे फिट रहने में मदद मिल रही है, बल्कि यह मुझे चीजों पर ध्यान केंद्रित करने, जिंदगी के बारे में सोच-विचार करने और आगे बढ़ने की योजनाएं बनाने का एकांत समय भी दे रही है। मेरे लिए ये ध्यान करने जैसा अहसास है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER