बॉलीवुड / आयुष्मान खुराना ने किया था खुलासा, सिर्फ स्टार किड्स के साथ काम करते हैं करण जौहर!

NavBharat Times : Jun 17, 2020, 05:02 PM
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर बॉलिवुड में कैंपबाजी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। पुराने ऐक्टर्स अपने अनुभव साझा कर रहे हैं तो कुछ इंटरव्यूज भी वायरल हो रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर एक टेक्स्ट क्लिप वायरल हो रही है। इसमें आयुष्मान खुराना ने बताया था कि कैसे करण कैसे लोगों को नंबर देकर फोन नहीं उठाते। फोन न उठाने का जिक्र सुशांत सिंह ने भी एक इंटरव्यू में किया था। हालांकि उसने किसी का नाम नहीं लिया था।

इंटरव्यू में आयुष्मान ने करण से मांगा था नंबर

आयुष्मान खुराना फिल्मों में आने से पहले आरजे थे। आरजे के तौर पर उन्होंने करण जौहर का इंटरव्यू लिया था और उनसे कहा था कि वह ऐक्टर बनना चाहते हैं। यह उन्हें 'विकी डोनर' मिलने से पहले की है। इस वायरल इंटरव्यू में लिखा है, इंटरव्यू के आखिर में उन्होंने मुझे अपने ऑफिस का लैंडलाइन नंबर दिया। मैं बहुत एक्साइटेड था और सोचा, अब तो लाइफ सेट है। अब मुझे कोई नहीं रोक सकता। अब तो धर्मा प्रॉडक्शन इंट्रोड्यूसिंग आयुष्मान खुराना होगा। अगले दिन मैंने नंबर डायल किया। बताया गया करण ऑफिस में नहीं हैं। दूसरे दिन, मैंने फिर कॉल किया, बताया गया कि वह बिजी हैं। आखिरकार अगले दिन मेरा भ्रम टूट गया, जब उन्होंने साफ तौर पर कहा, 'हम सिर्फ स्टार्स के साथ काम करते हैं और आपके साथ काम नहीं कर सकते।'

करण पर लग रहे हैं आरोप

करण जौहर नेपोटिजम का आरोप काफी पहले से लग रहा है। कंगना रनौत इस बारे में कई बार खुलकर बोल चुकी हैं। सुशांत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री के एक खास ग्रुप पर उनका बॉयकॉट करने के आरोप लग रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक सुशांत की सूइसाइड की वजह पता नहीं चल सकी है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER