Bollywood / Shah Rukh Khan के साथ हॉस्पिटल में नजर आई थीं 'बबीता जी', आखिर क्या था माजरा?

Zoom News : Oct 25, 2021, 09:48 PM
Bollywood | टीवी जगत का मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के किरदार लोगों के मन में रचे-बसे हुए हैं। हर कैरेक्टर की कहानी लोगों को मुंह जुबानी याद है। जब कहानियों की बात आती है तो बबीता जी और जेठालाल की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में हम कैसे भूल सकते हैं। लेकिन इन दिनों बबीता जी की तस्वीर किसी और शख्स के साथ वायरल हो रही है। 

शाहरुख के साथ मुनमुन

तारक मेहता के फैन पेज पर शेयर हो रही इस तस्वीर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हॉस्पिटल की बेड पर लेटे हुए हैं और उनके पास मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) नर्स के गेटअप में नजर आ रहीं हैं। मुनमुन पेशेंट के तौर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अपने सामने देखकर काफी खुश दिखाई दे रहीं हैं।  मुनमुन के चेहरे की हंसी साफ बता रही है कि वो शाहरुख के साथ काम करके कितनी खुश हैं। 

ऐड में किया था साथ काम

दरअसल, ये एक पेन का पुराना ऐड है और दोनों ने इसमें साथ काम किया था। इस ऐड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक मरीज की भूमिका निभाई थी और मुनमुन (Munmun Dutta) एक नर्स बनी थी। पैर की हड्डी टूटने के कारण शाह रुख बेड पर लेटे हुए हैं। किंग खान के पैर पर चढ़े प्लास्टर पर मुनमुन एक पैन से साइन करती दिखाई देती हैं।

3 अक्टूबर से जेल में बंद हैं शाहरुख के बेटे

फिलहाल तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बड़े बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस के चलते परेशान हैं। आर्यन, 3 अक्टूबर से हिरासत में हैं। कोर्ट से दो बार उनकी जमानत याचिका खारीज हो चुकीं हैं। अब मंगलवार को फिर से आर्यन की बेल अपील पर सुनवाई होनी है। वहीं मुनमुन (Munmun Dutta) अपने अफेयर की खबरों के कारण सुर्खियों में छाई हुईं हैं। हालांकि ऐसी किसी भी न्यूज से वो पहले ही इनकार कर चुकीं हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER