बॉलीवुड / बच्चन परिवार को वरुण-नताशा की शादी का नही मिला बुलावा, गोविंदा भी गेस्ट लिस्ट से गायब

Zoom News : Jan 23, 2021, 03:46 PM
MH: वरुण धवन शादी: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। आज दोनों का संगीत समारोह है और शादी का कार्यक्रम कल यानि 24 जनवरी को है। दोनों महाराष्ट्र के अलीबाग में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। नताशा दलाल, उनका परिवार पहले ही विवाह स्थल पर पहुँच चुका है। वहीं, डेविड धवन, उनकी पत्नी और उनकी मां करुणा धवन सहित परिवार के सदस्य भी अलीबाग में हैं। सबकी निगाहें वरुण-नताशा की शादी पर टिकी हैं।

हर कोई अतिथि सूची के बारे में जानने के लिए विशेष रूप से उत्सुक है, क्योंकि कोरोना वायरस के कारण, डेविड धवन ने अपनी अतिथि सूची को काफी कम कर दिया है। बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा की शादी में कुल 50 लोग शामिल होंगे, जिनमें परिवार, करीबी, दोस्त और इंडस्ट्री के कुछ एक्टर्स के नाम शामिल हैं।

हालांकि, वरुण धवन और नताशा की शादी में आने वाले मेहमानों की सूची पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। हाल ही में खबरें थीं कि सलमान खान, शाहरुख खान के साथ वरुण धवन की शादी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अर्जुन कपूर जैसे सितारों के शामिल होने की खबरें थीं और हाल ही में सिद्धार्थ को वरुण-नताशा की शादी के वेन्यू के बाहर स्पॉट भी किया गया है। अब हाल ही में यह खबर भी सामने आई है कि बच्चन परिवार, कपूर परिवार और गोविंदा का नाम इस सूची से बाहर है।

मालूम हो कि गोविंदा ने वरुण धवन के पिता डेविड धवन के साथ एक या दो नहीं बल्कि 28 फिल्मों में काम किया है। हालांकि, लंबे समय से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अनिल कपूर, बोनी कपूर और उनके बच्चे जो वरुण धवन के अच्छे दोस्त हैं, उन्हें वरुण धवन की शादी में आमंत्रित नहीं किया गया है। हालांकि, इस सूची में अर्जुन कपूर का नाम शामिल है। इसके अलावा मनीष मल्होत्रा ​​को भी वरुण-नताशा की शादी में आमंत्रित किया गया है। वरुण-नताशा की शादी में करण जौहर और शशांक खेतान भी शामिल होंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER