Coronavirus / इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ उनका पूरा परिवार आया कोरोना वायरस की चपेट में

Zee News : Jul 11, 2020, 07:40 AM
Coronavirus: कोरोना वायरस (Coronavirus) की संख्या लगातार देश में बढ़ती ही जा रही है, इसलिए एक बार फिर से कई राज्यों में पूरी तरह से लॉकडाउन किया जा चुका है, जबकि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राहत की बात यह है कि रिकवरी रेट बढ़कर 77 प्रतिशत से भी ज्यादा हो गया है। देश की राजधानी में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2,089 नए मामले दर्ज किए गए, जिससे बाद राज्य में मामलों की संख्या बढ़कर 1।09 लाख से ज्यादा हो गई। हालांकि राहत की बात यह है कि अबतक कोरोना से कुल 84,694 मरीज ठीक भी हुए हैं। 

वहीं, बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री कोयल मल्लिक (Koel Mallick) और उनके पिता व अभिनेता रंजीत मल्लिक कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। कोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने प्रशंसकों के साथ इस खबर को साझा किया। उन्होंने कहा है कि उनके अलावा उनके माता-पिता, पति निशपाल सिंह उर्फ राणे भी कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं। ऐसे में सभी ने खुद को होम क्वारंटाइन कर रखा है।

View this post on Instagram

Venice 💛

A post shared by Koel Mallick (@yourkoel) on

कोयल ने लिखा, 'बाबा, मां, राणे और मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।।। सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है।' कोयल ने हाल ही में 5 मई को एक बच्चे को जन्म दिया है। उनके द्वारा इस खबर को साझा किए जाने के बाद ही इंडस्ट्री में उनके सहकर्मी और प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए मैसेज पोस्ट कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER